scorecardresearch
 

दीपिका की पहली फिल्म के हीरो बोले- पद्मावती आहत करती है तो बैन होगी

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती पर अब उस हीरो ने प्रतिक्र‍िया दी है, जिसने दीपिका के साथ उनकी डेब्यू फिल्म 'ऐश्वर्या' (2006) की थी.

पद्मावती पद्मावती

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती पर अब उस हीरो ने प्रतिक्र‍िया दी है, जिसने दीपिका के साथ उनकी डेब्यू फिल्म 'ऐश्वर्या' (2006) की थी. ये हैं दक्ष‍िण के स्टार उपेंद्र. उपेन्द्र ने पद्मावती के मुद्दे पर अपनी खुलकर राय दी. अपनी राजनीतिक पार्टी बना चुके उपेन्द्र ने कमल हासन और रजनीकांत के राजनीति में आने पर भी बात की.

उपेन्द्र ने पद्मावती मामले पर कहा, ''ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. यदि आपको कोई आपत्त‍ि है तो आप बेकार की बातें करने की बजाय कानूनी लड़ाई लड़ सकते हैं. उन्हें सस्ती पब्ल‍िसिटी मिल सकती है. यह सब इस देश में नहीं होना चाहिए. हमें इस पर बात नहीं करना चाहिए, ये करके हम उन्हें परोक्ष रूप से पब्ल‍िसिटी दे रहे हैं. यदि वाकई फिल्म लोगों की भावनाओं को आहत करती है बैन होगी. इसके लिए कानूनी प्रक्र‍िया है.

जिस पद्मावती पर बवाल, उसे देखने वाले ने बताई 4 आपत्‍त‍ियों की सच्‍चाई

कमल हासन और रजनीकांत में से कौन तमिलनाडु का बेहतर सीएम होगा? इस सवाल पर उपेंद्र ने कहा, मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. देानों ही जीनियस हैं और अपने काम में बहुत माने हुए हैं. जो भी सिस्टम में आता है, उसे प्रॉपर और जेनुइन काम करना चाहिए.

रजनीकांत और कमल हासन के अच्छे पोलिटिशियन साबित होने के सवाल पर उपेंद्र ने कहा, ये उनके काम पर निर्भर करता है. देानों ही अच्छे कलाकार हैं, लेकिन मैं पॉलिटिकल सिस्टम को नहीं जानता. ये इस पर निर्भर करता है कि वे लोगों के साथ अपना कैसा संवाद रखते हैं. उपेंद्र कहा कि यदि ये देानों कलाकार राजनीति में आते हैं तो वे इनका स्वागत करेंगे.

भंसाली की पद्मावती को ब्रिटेन ने पास किया, पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं निर्माता

बता दें कि उपेंद्र ने इसी साल कर्नाटक प्रागनयावंता जनता पक्ष पार्टी बनाई थी. उन्होंने कई सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों का निर्देशन भी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें