scorecardresearch
 

दीपिका के मुंबई रिसेप्शन में प्रियंका का जाना मुश्किल, ये है वजह

दीपिका-रणवीर की शादी के वेडिंग रिसेप्शन का प्रियंका को मिला न्यौता. मगर एक्ट्रेस नहीं कर पाएंगी मुंबई रिसेप्शन अटेंड. जानें वजह.

दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा

दीपिका-रणवीर की शादी इन दिनों ट्रेंडिंग टॉपिक है. 14-15 नवंबर को उनकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी. इस ग्रैंड वेडिंग के इटली के लेक कोमो में होने की संभावना है. जिसमें 30 मेहमान शामिल होंगे. खबर है कि दीपिका ने प्रियंका को मुंबई रिसेप्शन के लिए इंवाइट किया है. लेकिन शायद एक्ट्रेस ये फंक्शन अटेंड ना कर पाए.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर-दीपिका ने प्रियंका को मुबई रिसेप्शन के लिए न्यौता भेजा है. जो कि 1 दिसंबर को होगा. दूसरी तरफ चर्चा है कि निक और प्रियंका की शादी भी 1 दिसंबर को उदयपुर के उम्मैद भवन पैलेस में होगी. अपनी शादी का इवेंट होने की वजह से संभव है कि प्रियंका रिसेप्शन पार्टी अटेंड नहीं कर पाएंगी.

'दीपवीर' की शादी के फंक्शन की पूरी डिटेल

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, 13 नवंबर को दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी होगी. शादी दो अलग-अलग रीति रिवाजों से होगी. दीपिका साउथ इंडियन हैं और रणवीर सिंधी-पंजाबी. इसलिए उनके परिवार ने फैसला किया है कि शादी दोनों ही रीति रिवाज के साथ संपन्न की जाएगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी होगी. वहीं अगले दिन 15 नवंबर को नॉर्थ इंडियन वेडिंग होगी. शादी के बाद 15 नवंबर को पार्टी का आयोजन होगा. जिसमें रणवीर-दीपिका के करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे.

बॉलीवुड से सिर्फ 4 लोगों को ही न्योता

कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री से सिर्फ 4 लोगों को ही न्योता दिया गया है. इनमें 3 नाम फराह खान, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा के हैं. तीनों को इनवाइट करने की खास वजहें हैं. दरअसल, दीपिका ने फराह की मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और शाहरुख के अपोजिट काम किया था. संजय लीला के साथ दोनों ने 3 सुपरहिट फिल्में दी हैं. आदित्य चोपड़ा को रणवीर सिंह अपना मेंटर मानते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें