scorecardresearch
 

पोल्ट्री फार्म बना बिग बॉस हाउस, सुरभि के निशाने पर हैं श्रीसंत

बिग बॉस में इस हफ्ते कौन कंटेस्टेंट जीतेगा कैप्टेनसी की दावेदारी? ये तय होगा BB पोल्ट्री फार्म से.

X
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर) बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस में इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क का खुलासा हो गया है. जिसका नाम BB पोल्ट्री फार्म है. कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है.

इस कार्य के लिए गार्डन एरिया को पॉल्ट्री फार्म में बदला गया है. एक मुर्गी रखी गई है. जो कि समय-समय पर अंडा देगी. जो भी पोल्ट्री फार्मर अंडे को उठाकर एक दुकानदार को देगा, वो अपने विरोधी का पुतला मांगकर उसे टास्क और कैप्टेनसी की रेस के बाहर कर सकता है.

एक-एक कर सभी पोल्ट्री फार्मर के पुतले नष्ट होंगे. अंत में जिसका पुतला बचेगा वो कैप्टेनसी की दावेदारी में जीत जाएगा. टास्क शुरू होते ही सुरभि राणा ने श्रीसंत को टारगेट करना शुरू कर दिया है.

कलर्स पर जारी किए गए शो के वीडियो में सुरभि, श्रीसंत को ताने मारती नजर आईं. ताकि उनका ध्यान भटका सके. इस टास्क में किसी को धक्का देने सख्त मना है. अब देखना होगा इस हफ्ते कौन कंटेस्टेंट अपनी सूझबूझ से कैप्टेनसी की दावेदारी जीतता है.

बता दें, बिग बॉस में सोमवार को रोहित सुचांती और मेघा धाडे ने एंट्री की. घर में आते ही रोहित ने श्रीसंत को गेम से निकालने की प्लानिंग की. लेकिन कुछ समय बाद वे नरम पड़ गए. उनका एग्रेशन कम हो गया. लेकिन दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मेघा धाडे ने आते ही स्ट्रैटजी खेलनी शुरू कर दी है. वे घर में सभी को एक-दूसरे के खिलाफ भड़का रही हैं.  उन्होंने अपनी टीम चुन ली है. वे सुरभि, सबा-सोमी, रोमिल, दीपक के साथ नजर आ रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें