scorecardresearch
 

घर से आया लाल लहंगा, क्या बिग बॉस हाउस में सगाई करेंगी सृष्टि रोडे?

बिग बॉस 12 में कंटेस्‍टेंट चाहते हैं कि सृष्‍ट‍ि रोडे की सगाई घर में ही हो. हालांकि, सृष्‍ट‍ि अभी इसके लिए राजी नहीं हुई हैं.

X
बिग बॉस 12 बिग बॉस 12

बिग बॉस का घर हमेशा से शादी-सगाई और लव स्‍टोरी के लिए चर्चा में रहा है.  अब घर में कंटेस्‍टेंट के रूप में बंद सृष्‍ट‍ि रोडे की सगाई चर्चा शुरू हो गई है. वे अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से पिछले तीन साल से रिलेशनश‍िप में हैं. अब घरवालों की इच्‍छा है कि सृष्‍ट‍ि की सगाई बिग बॉस के घर में हो.

सबा और करणवीर ने बिग बॉस से गुजारिश की है कि सृष्‍ट‍ि की सगाई बिग बाॉस के घर में धूमधाम से की जाए. दरअसल, सृष्‍टि के घर से लाल लहंगा आया था, जिसके बाद सभी घर वालों ने सृष्‍ट‍ि की सगाई की चर्चा शुरू कर दी. अब देखना है कि क्‍या बिग बॉस ऐसा कोई प्‍लान बनाता है, जिसमें सृष्‍ट‍ि अपने बॉयफ्रेंड से इंगेज्‍ड हो जाएं.

View this post on Instagram

All Housemates are planning for #srishtyrode engagement @srishty_rode24 @manishnaggdev @srishtyrode24 They have the right to nominate but u guys have the power to vote.😁😘 For Voting please go on Voot & Vote. Thank you ❤ For more updates please follow Twitter handle - @srsrishty & always use #srishty whenever u guys write about Srishty Mam.🙏 @colorstv #bigboss12

A post shared by Srishty Rode Official (@srishty_rode24) on

हांलाकि, वीडियो में सृष्‍ट‍ि बिग बॉस के घर में सगाई से इंकार करती रहीं. वह कहती हैं कि वे सबको बुलाएंगी, लेकिन ये यहां बिग बॉस में नहीं हो सकता. वे घर से बाहर आने के बाद मनीष से शादी करेंगी.

सृष्टि एक फिल्‍मी परिवार से हैं. उनके पापा टोनी रोडे बॉलीवुड में सिनेमेटोग्राफर थे. मगर सृष्टि का सपना एक्ट्रेस बनने का था. उन्हें कैसे पहले ऑडिशन का ऑफर मिला, ये मजेदार कहानी सृष्टि ने बिग बॉस में रोमिल चौधरी को सुनाई.

सृष्टि ने कहा था, ''मेरे पापा ने मुझे पोर्टफोलियो बनाने से मना कर दिया था. फिर 1 दिन मैं कॉलेज में थी तभी एक लड़की मेरे पास आई. उसने कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो, हम तुम्हारा ऑडिशन लेना चाहते हैं. मैंने पूछा, ऑडिशन कहां लेना है, फिर उसने कहा, वहां रोड पर वैनिटी वैन खड़ी है उसके अंदर आपका ऑडिशन लेंगे.''

रास्ते पर यूं अचानक मिले ऑडिशन ऑफर को पाकर सृष्टि काफी एक्साइटेड हो गई थीं. लेकिन उन्हें अकेले वैनिटी में जाने से भी डर लग रहा था. उन्होंने उस लड़की को बताया कि वे 20 मिनट बाद ऑडिशन देने आएंगी.

फिर सृष्टि ने कॉलेज में जाकर अपने 10-15 दोस्तों को ऑडिशन की बात बताई. साथ में ये भी कहा कि ''देखो अगर वैनिटी के अंदर से मैं 10 मिनट में वापस नहीं आई तो शोर मचाना शुरू कर देना.'' वैनिटी के अंदर जाकर सृष्टि ने ऑडिशन दिया और वे सलेक्ट हो गईं. लेकिन मेन लीड रोल के लिए नहीं बल्कि पैरेलल लीड के लिए.  2 दिन बाद सृष्टि को शूटिंग के लिए फोन आ गया.

जब उन्होंने अपने पापा को सीरियल के ऑफर के बारे में बताया तो उनके पापा ने मना कर दिया. कुछ महीनों बाद 2006 में सृष्टि को दोबारा से उसी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से फोन आया. उन्होंने एक्ट्रेस को दूसरा शो ऑफर किया.

तब जाकर सृष्टि ने किसी तरह से अपने पापा को मनाया और शो साइन किया. इस तरह से उन्होंने एक्ट्रेस बनने का सफर तय किया. उनके पहले शो का नाम ''कुछ इस तारा'' था. इसमें उन्होंने कैमियो रोल किया था. इसके बाद सृष्टि ने छोटी बहू, पुनर्विवाह, इश्क किल्स जैसे टीवी शोज में काम किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें