scorecardresearch
 

बिग बॉस 12: इन 3 घरवालों को मिली जेल की सजा, हंगामा शुरू

बिग बॉस में सुरभि के हंगामे और मेलो ड्रामा से परेशान हुए घरवाले. इस हफ्ते जेल में जाएंगे ये 3 कंटेस्टेंट.

X
दीपिका कक्कड़ (फोटो: कलर्स ट्विटर) दीपिका कक्कड़ (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस में इस हफ्ते काल कोठरी में जाने के लिए सुरभि राणा, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ का नाम तय किया गया है. हालांकि इन तीनों नामों पर सहमति बनना इतना आसान नहीं था.

सुरभि पर श्रीसंत ने वॉशरूम के अंदर छिपकर सिगरेट पीने का आरोप लगाया है. घरवालों ने इसे सुरभि की बड़ी गलती बताते हुए जेल की सजा सुनाई है. हालांकि सुरभि ने घर के अंदर छिपकर सिगरेट ना पीने का दावा किया है. दीपक ने काल कोठरी के लिए दीपिका का नाम सामने रखा.

जसलीन ने श्रीसंत, दीपिका और सुरभि का नाम लिया. अनूप जलोटा ने सुरभि के नाम पर सहमति जताई. आखिर में सुरभि, रोमिल और श्रीसंत का नाम फाइनल हुआ. इसके बाद बिग बॉस ने कैप्टन शिवाशीष को एक कंटेस्टेंट पर फैसला बदलने का चांस दिया, तो उन्होंने रोमिल की जगह दीपिका का नाम लिया. अब इन तीनों के काल कोठरी में जाने से क्या हंगामा होता है, शनिवार के एसिपोड में मालूम पड़ेगा.

बता दें, बिग बॉस का ये हफ्ता काफी हंगामे भरा रहा. बिग बॉस हाउस में जबसे श्रीसंत ने दोबारा वापसी की है, वे फुल फॉर्म में गेम खेल रहे हैं. श्रीसंत और अनूप जलोटा ने पूरा गेम पलट दिया है. इस हफ्ते श्रीसंत सबसे चर्चित सदस्य रहे. उनकी दीपक ठाकुर से लड़ाई हुई. श्रीसंत ने टास्क के दौरान दीपक के नाम के ऊपर थूका था. वहीं रोमिल के साथ उन्होंने गाली गलौच की.

सुरभि राणा और श्रीसंत के झगड़े ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. क्रिकेटर ने घर से भागने की भी कोशिश की. अब देखना मजेदार होगा कि वीकेंड के वार में किस कंटेस्टेंट को सलमान खान की फटकार सुनने को मिलती है. चर्चा है कि अलग थलग पड़ी दीपिका को सपोर्ट करने उनके पति शोएब इब्राहिम आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें