scorecardresearch
 

जानें, कैसे ज्वाला देवी से जूलिया बनीं कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म 'रंगून' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक बातचीत के दौरान कंगना ने बताया कि कैसे वो इस फिल्म में ज्वाला देवी से जूलिया बनीं...

कंगना रनोट कंगना रनोट

अभिनेत्री कंगना रनोट की आने वाले फिल्म 'रंगून' के ट्रेलर में आपने उनका नाम जूलिया तो सुना ही होगा. लेकिन फिल्म में उनके नाम की भी अलग कहानी है जिसे खुद कंगना ने आजतक हुई बातचीत के दौरान बताया.

'रंगून' के इस गाने में है शाहिद-कंगना का सबसे बोल्ड सीन

कंगना कहती हैं कि सैफ के साथ जो जूलिया का किरदार है वो काफी डार्क शेड लिए हुए है. वह बहुत ही लस्ट और जरूरत के हिसाब से है. जूलिया उसकी मिस्ट्रेस है. जूलिया का असली नाम ज्वाला देवी था लेकिन परिस्थितियों के हिसाब से उसने नाम बदलकर 'जूलिया' रख लिया है. वर्ल्ड वॉर 2 में समाज जातिवाद के हिसाब से बदल गया था और जूलिया 'अछूत' बैकग्राउंड से आई है. उसने इस बात को सबसे छुपा के रखा है क्योंकि अगर उसने बताया तो लोग उसकी फिल्में नहीं देखेंगे और वो पॉपुलर नहीं रह पाएगी. वो सैफ की मिस्ट्रेस तो है लेकिन मिसेस बिलिमोरिया (सैफ की वाइफ) बनना चाहती है. वहीँ शाहिद के साथ उसका प्यार सूफियाना है जो जरूरत के हिसाब से बिल्कुल नहीं है.

कंगना आगे कहती हैं, 'सैफ और शाहिद बहुत अच्छे हैं और दोनों के साथ काम करना काफी कम्फ़र्टेबल था. सैफ काफी चार्मिंग हैं तो वहीँ मैं और शाहिद अपने-अपने मूड में रहते थे. लेकिन फिल्म में यह जरूर बताया गया है कि आखिरकार अंग्रेजों के शासन में हम कैसे डिवाइड किये गए थे. एक तबका अंग्रेजों को खुश करने में लगा हुआ था तो दूसरे का शोषण हो रहा था. राइटर्स की बड़ी अच्छी टीम थी जिसने लगभग 7 साल तक रिसर्च करके ये कहानी लिखी है और दर्शकों को ये बातें जरूर दिखाई जानी चाहिए.'

रितिक से अफेयर को लेकर क्या बोलीं कंगना

कंगना पहली बार विशाल भारद्वाज के साथ काम कर रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने बताया कि सैफ और शाहिद पहले से ही विशाल सर को जानते थे तो उनकी बॉन्डिंग अच्छी थी. वो लोग तालियां मारकर हंसते भी थे, लेकिन मैं यही सोचती थी किआखिर मैं इस ग्रुप में कैसे शामिल हो जाऊं. अब मुझे समझ में आया कि आखिर 'तनु वेड्स मनु' के सेट पर कोई एक्टर कैसा सोच रहा होगा जब मैं और आनंद हंसी मजाक करते रहे होंगे.

रितिक पर कसा कंगना ने तंज, कब तक पापा बचाएंगे बेटे को

साजिद नाडियाडवाला और वायकॉम के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में कंगना के साथ शाहिद कपूर, सैफ अली खान अहम किरदार में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें