scorecardresearch
 

सलमान-शाहरुख की तरह नहीं करतीं ये काम, इसलिए आज हिट हैं कंगना

सलमान-शाहरुख जैसे किसी बड़े खान के साथ फिल्म किए बि‍ना ही कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में बड़ी सफलता पाई है. जानें क्या है इसका राज...

Kangana (Pic: Yogen Shah) Kangana (Pic: Yogen Shah)

बहुत कम ही लोगों के साथ बॉलीवुड में ऐसा हो पाता है. लेकिन कंगना रनौत इसका अपवाद हैं. जी हां, पिछले कई वर्षों से वह इंडस्ट्री में अपनी शर्तों के साथ टिकी हैं.

कंगना का किसी बड़े खान के साथ कोई कनेक्शन नहीं है और रितिक रोशन के साथ भी वह एक बड़े विवाद में फंस चुकी हैं. फिर इंडस्ट्री में उनके ज्यादा दोस्त भी नहीं हैं.

2017 में होगी कंगना की शादी

आज तक से एक खास बातचीत में कंगना ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री में अगर दोस्त बनाएंगे तो मामला कहीं ना कहीं कॉम्प्लिकेटेड हो जाएगा. इंडस्ट्री में आप जिनके साथ काम कर रहे हैं, अगर वो सफल हो जाएंगे तो आपको अवॉयड करने लगेंगे. जाहिर सी बात है कि अगर वो जिंदगी में सफल होकर आगे बढ़े तो आपके दिल को ठेस लगेगी. वहीँ अगर आप सफल हुए तो दोस्तों को आपको भी अवॉयड करना पड़ेगा.

'रंगून' के इस गाने में है शाहिद-कंगना का सबसे बोल्ड सीन

इन दिनों फिल्म 'रंगून' के प्रोमोशन में व्यस्त कंगना का मानना है कि ऐसे में इंसानी जज्बात आगे आ ही जाते हैं और इनके साथ चीजें और भी कड़वी होने लगती हैं. काम के दौरान इंसान निर्धारित नहीं कर पाता कि क्या सही है और क्या गलत. रोमांटिक रिलेशनशिप के साथ भी ऐसा ही है.

रितिक से अफेयर को लेकर क्या बोलीं कंगना

कंगना ने कहा- मेरी सफलता का एक और भी कारण है कि मैं दोस्ती ज्यादा नहीं करती, चाहे वो एक्टर्स हों, डायरेक्टर्स हों या फिल्म से जुड़े बाकी लोग. हालांकि इंडस्ट्री से बाहर मेरे काफी दोस्त हैं.

रितिक पर कसा कंगना ने तंज, कब तक पापा बचाएंगे बेटे को

ओह! तो हम समझे कि बिना किसी खान सपोर्ट के कंगना ने इंडस्ट्री में इतनी सक्सेस कैसे पाई है!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें