scorecardresearch
 

श्रीसंत से लड़ाई के बाद रोईं सोमी, कहा- मेरी परवरिश पर कैसे बोला

बिग बॉस में शुरू हुआ घमासान. क्रिकेटर श्रीसंत और सोमी खान के बीच छिड़ी जंग. सोमी ने क्रिकेटर पर लगाया परवरिश पर बोलने का आरोप.

श्रीसंत, सोमी खान श्रीसंत, सोमी खान

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस में हर कंटेस्टेंट अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए जोर आजमाइश कर रहा है. कैमरे पर दिखने के लिए छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बनाया जा रहा है. कंटेस्टेंट नकली लड़ाईयां कर रहे हैं. झगड़ों के बाद अब रोने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. शो में श्रीसंत और सोमी खान के बीच लड़ाई हो गई है. बात इतनी बढ़ गई कि श्रीसंत गुस्से में घर से जाने को तैयार हो गए हैं. क्या है ये पूरा माजरा, चलिए जानते हैं.

सोमी और श्रीसंत के बीच असली झगड़ा पहला टास्क रद्द होने के बाद शुरू होता है. सोमी गुस्से में श्रीसंत को सुनाती हैं कि उनकी वजह से सभी की मेहनत खराब हो गई है. श्रीसंत और सोमी के बीच तगड़ी बहस होती है. सोमी आरोप लगाती हैं कि श्रीसंत ने उनकी परवरिश पर सवाल उठाया है.

Follow page @instapollywoodstars for #biggboos updates 🔥🔥 . . . #bb12 #bigboss12 #bb #salmankhan #dipikakakar #srishtyrode #karanvirbohra #nehhapendse #sreesanth #AnupJalota #JasleenMatharu #KritiVerma #RoshmiBanik #RomilChaudhary #NirmalSingh #SourabhPatel #ShivashishMishra #SabaKhan #SomiKhan #DeepakThakur #UrvashiVani #biggboss #instapollywoodstars

A post shared by INSTA POLLYWOOD STARS ਪੰਜਾਬੀ (@instapollywoodstars) on

जिसके बाद सोमी रोने लगती हैं. वे गुस्से में कहती हैं- ''श्रीसंत कबसे मुझे अपमानित कर रहे हैं. एक मजाक के आधार पर आप किसी के बारे में राय नहीं बना सकते. वे बड़े हैं इसलिए मैं नजरअंदाज कर रही हूं. नहीं तो मैं ही बुरी लगूंगी.''

सोमी, श्रीसंत को स्वार्थी बताती हैं. बात आगे बढ़ती है जिसके बाद श्रीसंत गुस्से में अपना माइक उतारते हैं. वे बिग बॉस से दरवाजा खोलने की अपील भी करते हैं. श्रीसंत का ये नेचर देखकर फैंस भी शॉक्ड हो सकते हैं. शनिवार के दिन सलमान खान की इस मामले में क्या प्रतिक्रिया होती है ये देखना मजेदार होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×