scorecardresearch
 

बिग बॉस में किसने दी चांटा मारने की धमकी? पंचायत करने आईं शिल्पा शिंदे

बिग बॉस के घर में पहले ही दिन शुरू हुई लड़ाई. निशाने पर आईं दबंग बहनें सोमी और सबा खान. क्या घर के पहले झगड़े को सुलझा पाएंगी शिल्पा शिंदे?

X
सोमी खान, शिवाशीष सोमी खान, शिवाशीष

बिग बॉस के घर में पहले ही दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई का सिलसिला शुरू हो गया है. कॉमनर बनकर शो में आए सोमी खान और शिवाशीष मिश्रा के बीच तीखी बहस हुई. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि उनकी लड़ाई असली नहीं थी. दोनों ने इसकी पहले से प्लानिंग की थी.

दरअसल, सोमी को शो में कुछ तड़का लाना था. इसलिए उन्होंने अपने दोस्त शिवाशीष के साथ झूठ में लड़ाई का नाटक प्लान किया. रात को सोने से पहले दोनों ने सभी के सामने चप्पल को बहस का मुद्दा बनाया. सोमी ने शिवाशीष से सवाल किया कि ये चप्पल ऐसे क्यों रखी है? ऐसे रखते हैं चप्पल? फिर बहस बढ़ने के बाद शिवाशीष ने सोमी को कहा, ''एक ही हाथ से बजेगा चाटा.'' जिसके बाद बाकी घरवाले शिवाशीष से ऐसे बात ना करने को कहते हैं.

लड़ाई से पहले सोमी-सबा बाहर के एरिया में कहते दिखते हैं कि बहुत बोरिंग हो गया है. अब कुछ नकली वाली लड़ाई करते हैं. सोमी और शिवाशीष के नकली लड़ाई का फंडा दर्शकों को कितना पसंद आया ये तो एलिमिनेशन के दिन ही पता चलेगा. लेकिन इससे सोमी-सबा और शिवाशीष घरवालों की नजर में आ गए हैं. उन्हें भी पता चल गया है कि उनकी लड़ाई नकली थी.

View this post on Instagram

#BB12 Next Episode promo #PromoForTonight #BIGGBOSS12 #BiggBoss12

A post shared by The Khabri (@thekhbri) on

मंगलवार को आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि टास्क के दौरान सोमी-सबा घरवालों के निशाने पर होंगे. इस टास्क में मोडरेटर की भूमिका में शिल्पा शिंदे और करण पटेल होंगे. शो के प्रोमो में दोनों बहनों की बाकी घरवालों के संग नोकझोंक भी दिखाई गई. उनके अड़ियल रवैये की सभी ने जमकर आलोचना की है. देखना दिलचस्प होगा कि घर के पहले झगड़े को सुलझाने के लिए शिल्पा शिंदे और करण पटेल क्या करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें