scorecardresearch
 

बिग बॉस में कौन किसका सच्चा दोस्त? ये हैं सीजन 13 के बेस्ट फ्रेंड्स

बिग बॉस में दर्शकों ने प्यार-दोस्ती के कई रिश्तों को बनते देखा है. गेम में आगे बढ़ने के लिए कई कंटेस्टेंट्स फेक रिश्ते बनाते हैं. मगर ऐसा नहीं है कि रियलिटी शो में सच्चे और दिल से रिश्ते नहीं बनते.

सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज

बिग बॉस में दर्शकों ने प्यार-दोस्ती के कई रिश्तों को बनते देखा है. गेम में आगे बढ़ने के लिए कई कंटेस्टेंट्स फेक रिश्ते बनाते हैं. मगर ऐसा नहीं है कि रियलिटी शो में सच्चे और दिल से रिश्ते नहीं बनते. मनु-मनवीर की दोस्ती और श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ का भाई-बहन का रिश्ता आज भी फैंस के बीच चर्चा में रहता है. सीजन 13 में अभी तक प्यार का तो नहीं लेकिन दोस्ती का मजबूत रिश्ता जरूर बना है. कई कंटेस्टेंट्स की बेमिसाल दोस्ती फ्रेंडशिप गोल्स दे रही है. 

असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला

असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला शो में पहले दिन से साथ हैं. उनका ब्रदरहुड और याराना फैंस को पसंद आ रहा है. कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे से झगड़ते भी हैं. सिद्धार्थ असीम को बड़े भाई की तरह समझाते हैं. दोनों की दोस्ती मनू-मनवीर की याद दिलाती है. सिड-असीम को राम-लक्ष्मण की जोड़ी भी कहा जा रहा है.

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा

संस्कारी प्लेबॉय पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शो में अच्छी दोस्ती हो गई है. पारस का माहिरा संग कनेक्शन ही था जिसकी बदौलत एक्ट्रेस ने पहला फिनाले पार किया. सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई में पारस छाबड़ा हमेशा माहिरा के साथ डटकर खड़े हुए हैं.

रश्मि देसाई-देवोलीना भट्टाचार्जी

कौन कहता है कि दो एक्ट्रेसेस अच्छी दोस्त नहीं बन सकतीं. रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस बात को गलत साबित किया है. शो में उनकी दोस्ती और ट्यूनिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी दोस्ती के काफी चर्चे हैं.

शेफाली जरीवाला-हिमांशी खुराना

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स शेफाली और हिमांशी को एक-दूसरे का साथ मिल गया है. जबसे दोनों शो में आई हैं साथ खेल रही हैं. गुरुवार के एपिसोड में हिंदुस्तानी भाऊ ने शेफाली-हिमांशी को कहा कि तुम दोनों साथ में रहना, अलग मत होना. गेम में आगे बढ़ने के लिए तुम्हारा साथ होना तुम्हें मजबूती देगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें