scorecardresearch
 

बिग बॉस: फिर भिड़े रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला, किचन ड्यूटी पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच फिर से टशन देखने को मिल रहा है. दोनों एक बार लड़ते झगड़ते नजर आ रहे हैं.

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच का विवाद अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. 1 महीने बाद भी दोनों की बेइंतहा नफरत की वजह सामने नहीं आई है. सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच फिर से टशन देखने को मिल रहा है. दोनों एक बार लड़ते झगड़ते नजर आ रहे हैं.

शुक्रवार को रश्मि-सिद्धार्थ के बीच तीखी बहस होगी. कलर्स के ट्विटर पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें सिद्धार्थ-रश्मि किचन ड्यूटी को लेकर आपस में लड़ते दिख रहे हैं. सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई के तेवर भी तीखे हो गए हैं. जहां पहले रश्मि सिद्धार्थ से बहस करने से बचती थीं. मगर अब रश्मि सिद्धार्थ को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं.

फिर क्यों हुआ रश्मि-सिद्धार्थ में झगड़ा?

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी से साथ किचन ड्यूटी दी गई है. वीडियो में सिद्धार्थ कह रहे हैं कि मैं सिर्फ चॉपिंग करूंगा बाकी दूसरा पर्सन खाना बना लेगा. इस पर रश्मि ने कहा कि वे सिद्धार्थ के साथ सहज नहीं है. एक्ट्रेस को ताना मारते हुए सिद्धार्थ कहते हैं तो फिर घर जाओ तुम. दोनों के बीच काफी बहसबाजी होती है.

अंत में सिद्धार्थ ने कहा- तुम सभी 12 लोग भाड़ में जाओ. मैं यहां किसी के साथ रिश्ता बनाने नहीं आया हूं. रश्मि के साथ फिर से लौटीं ये कड़वाहट का  क्या अंजाम होगा, ये आने वाले हफ्तों में मालूम पड़ेगा. दूसरी तरफ, शो में रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान भी हैं. अरहान के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला की इस हफ्ते जमकर लड़ाई हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें