scorecardresearch
 

शिल्पा शिंदे का फेवरेट है ये बिग बॉस सदस्य? कंटेस्टेंट को बताया रियल

शिल्पा शिंदे बिग बॉस 13 को कम फॉलो कर रही हैं. शिल्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक्ट्रेस से बिग बॉस 13 को लेकर सवाल पूछा गया. जानें उन्होंने क्या कहा.

शिल्पा शिंदे-सलमान खान शिल्पा शिंदे-सलमान खान

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे सीजन 12 के वक्त खुलकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करती दिखी थीं. लेकिन शिल्पा शिंदे के ओपिनियन पर सोशल मीडिया पर खूब बवाल भी मचता था. जिसके बाद एक्ट्रेस ट्विटर-इंस्टाग्राम पर कम एक्टिव रहने लगीं. शिल्पा शिंदे सीजन 13 को कम फॉलो कर रही हैं.

शिल्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक्ट्रेस से बिग बॉस 13 को लेकर सवाल पूछा गया. जवाबा में शिल्पा ने कहा- ''मुझे नहीं पता .मैंने जब तक बिग बॉस नहीं देखा मैं कुछ नहीं कह सकती. मैंने जितने बिग बॉस 13 के प्रोमो देखे हैं मुझे असीम रियाज सच्चे और ईमानदार लगे हैं.'' शिल्पा ने वीडियो में खुलकर तो कुछ कहा नहीं. लेकिन असीम की तारीफ करना बताता है कि वे उनके फेवरेट हैं.

असीम रियाज के स्ट्रॉन्ग गेम की हो रही तारीफ

शिल्पा शिंदे के फैंस एक्ट्रेस को फॉलो करते हुए असीम रियाज को सपोर्ट करने का दावा कर रहे हैं. बता दें, बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ रहे असीम रियाज को शो में आने से पहले कोई नहीं जानता था. वे इंटरनेशनल मॉडल हैं और कई एड्स और ब्रैंड्स के लिए शूट कर चुके हैं. शुरुआत में उनकी बिग बॉस जर्नी कमजोर लगी थी. जब पहला टास्क परफॉर्म किए बिना उन्होंने छोड़ दिया था.

लेकिन धीरे धीरे असीम रियाज ने स्ट्रॉन्ग खेलना शुरू किया है. असीम रियाज बिग बॉस के गेम को समझने लगे हैं. कम समय में असीम रियाज की तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है. सोशल मीडिया पर असीम की सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती के चर्चे हैं. दोनों का बॉन्ड काफी पसंद किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें