scorecardresearch
 

BB12: कैप्टेंसी के लिए जंग, मेघा पर घरवालों ने किया 'तीखा' वार

बिग बॉस में घर का नया कैप्टन बनने के लिए तीन दावेदारों में छिड़ी जंग. घरवालों ने किए सोमी, दीपक और मेघा पर जुल्म.

X
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर) बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस हाउस में कैप्टेंसी जीतने के लिए सोमी खान, दीपक ठाकुर और मेघा धाडे ने कमर कस ली है. कैप्टेंसी के तीनों दावेदारों के बीच जबरदस्त घमासान छिड़ गया है. तीनों ही कैप्टेंसी जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं.

टास्क के तहत तीनों कंटेस्टेंट को एक ट्रेन का यात्री बनाया गया है. ट्रेन के बाहर एक प्लेफॉर्म है. बाकी घरवाले इस कार्य में दुकानदार की भूमिका निभाएंगे. जो यात्री ट्रेन से बाहर निकलेगा वे टास्क से बाहर हो जाएगा. दुकानदारों को अपने पसंद के दावेदार को जिताना है और विरोधी को हराने की कोशिश करनी है.

टास्क शुरू होने के बाद सभी घरवाले मेघा को हराने की जमकर कोशिश कर रहे हैं. सुरभि और श्रीसंत एक बार फिर से इस टास्क में भिड़ गए हैं. श्रीसंत का ग्रुप पहले दीपक के खिलाफ खेल रहा था. वे मेघा को जिताने की कोशिश में थे. लेकिन बाद में श्रीसंत अपने बयान से पलट गए.

वहीं मेघा ने भी साफ कर दिया है कि वो हार नहीं मानेंगी और कैप्टेंसी टास्क को क्विट नहीं करेंगी. घरवाले एक-एककर मेघा पर वार कर रहे हैं. वे मेघा को करेले का जूस और मिर्च खिला रहे हैं.

वैसे मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैप्टेंसी टास्क दीपक ठाकुर जीत गए हैं. सोमी और मेघा बाहर हो गई हैं. बता दें कि दीपक घर के ऐसे सदस्य हैं जो शो को एंटरटेनिंग बनाते हैं. वे बड़ी सूझ-बूझ और चतुराई से बिग बॉस हाउस में चल रहे हैं. बिहारी बाबू दीपक ने कई बार कहा भी है कि वो शो जीतने के लिए आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें