scorecardresearch
 

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बाहुबली-2', 7 दिन में 750 करोड़

'बाहुबली 2' एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ने रिलीज के सात दिन के भीतर वर्ल्ड वाइड 752 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

बाहुबली 2 बाहुबली 2

'बाहुबली 2' का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी इस फिल्म ने सात दिनों में दुनिया भर में 750 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

प्रभास-अनुष्का शेट्टी स्टारर 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 2015 में आई 'बाहुबली: द बिगनिंग' का सीक्वल है. फिल्म का पहला पार्ट 180 करोड़ रुपये के बजट में बना था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 650 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

शिवगामी के पति बने कटप्पा, वीडियो VIRAL

फिल्म ने इतिहास रचते हुए पहले ही दिन भारत में 121 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई है.

फिल्म ने कुछ ही दिनों में कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं. 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन ने पहले वीकेंड 128 करोड़ रुपये का कलेक्शन करते हुए 'दंगल' और 'सुल्तान' को फर्स्ट वीकेंड की कमाई में पीछे छोड़ दिया था. रिलीज के पांच दिनों के भीतर फिल्म ने दुनिया भर में 705 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया. अभी तक वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड आमिर खान की 'पीके' के नाम है. पीके ने 792 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'बाहुबली 2', 'पीके' के रिकॉर्ड को तोड़ने में बस 42 करोड़ रुपये पीछे है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें