scorecardresearch
 

अपनी बायोपिक को लेकर अनुपम खेर ने कहा- सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी

अनुपम खेर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म सारांश से की थी. फिल्म में अनुपम ने 28 साल की उम्र में 65 साल के व्यक्ति का किरदार निभाया था. अनुपम अब अपनी बुक Lessons Life Taught Me के लॉन्च के लिए तैयार है. एक इंटरव्यू में खेर ने अपनी किताब के बारे में कई तरह की जानकारी दी.

अनुपम खेर अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म सारांश से की थी. इस फिल्म में 28 साल की उम्र में अनुपम ने 65 साल के बूढ़े का किरदार निभाया था. प्रोमिसिंग शुरुआत के बावजूद, अनुपम खेर का करियर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा. हालांकि, डेब्यू के 35 साल बाद भी अनुपम खेर बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर अब अपनी बुक Lessons Life Taught Me के लॉन्च के लिए तैयार है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खेर ने अपनी किताब के बारे में जानकारी दी.

यह पूछे जाने पर कि अगर आपकी बायोपिक बनती है तो इस पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी, लेकिन मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है. मुझे लगता है कि एक बायोपिक को प्रेरणादायक होनी चाहिए और मेरा जीवन कई तरह के ड्रामों से भरा हुआ है."

''रोमांस, कॉमेडी, असफलता, प्रेरणा, सफलता और असफलता के बाद फिर से सफलता मिली है. मैं पूरी तरह से जी रहा हूं और पूरी तरह से जीना चाहता हूं. जब भी इसे बनाया जाएगा, मुझे उम्मीद है कि यह असफलता, उदासी और अवसाद से निपटने के लिए एक मार्गदर्शिका साबित होगी. एक्टर के रूप में, मुझे इसके बारे में सोचना होगा. मैंने 28 साल की उम्र में सारंश में एक 65 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभाई है.''

बता दें कि एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पहली फिल्म सारांश (1984) थी, जो कि काफी पॉपुलर रही थी. हालांकि, कुछ रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उनकी डेब्यू फिल्म आगमन थी जो कि 1982 में आई थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार अनुपम खेर को 'वन डे: जस्ट‍िस डिलिवर्ड' में देखा गया था. यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसका निर्देशन अशोक नंदा ने किया है. फिल्म में अनुपम के अलावा ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार भी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें