scorecardresearch
 

आमिर, सलमान खान से अलग है अक्षय का फॉर्मूला, इसलिए करते हैं साल में कई फिल्में

अक्षय कुमार कहते हैं कि एक फिल्म ख़त्म होने के साथ ही मैं उससे बाहर निकल आता हूं. मैं आगे बढ़ जाता हूं नई चीजों पर फोकस करता हूं.

अक्षय कुमार सोर्स इंस्टाग्राम अक्षय कुमार सोर्स इंस्टाग्राम

आमिर खान, परफेक्शनिस्ट की हद तक एक रोल के साथ अपना वक्त गुजारते हैं. पिछले कुछ सालों से एक बार में एक ही फिल्म करते हैं. आमिर की तरह सलमान खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर भी पिछले कुछ सालों से एक-एक फिल्म पर ही फोकस कर रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर अक्षय कुमार इस मामले में काफी अलग हैं. साल 2019 में भी अक्षय कुमार की चार फ़िल्में रिलीज हो रही हैं.

जहां उनके समकालीन सितारे एक बार में एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं वहीं अक्षय आखिर साल भर में इतनी फिल्में कैसे और क्यों कर लेते हैं? इस पर अक्षय ने जानकारी दी. फिल्म कंपैनियन से बातचीत में अक्षय ने कहा, "मैं एक बार राजस्थान के एक फिल्म ड्रिस्टीब्यूटर से बातचीत कर रहा था. उसने मुझे बोला, सर आप बिंदास चार फिल्में किया करो. हमारे हिंदुस्तान में इतना कुछ पड़ा हुआ है ना कि हमारे यहां एंटरटेनमेंट की कमी हो जाती है. हमें नहीं जमता है कि फिल्मस्टार साल-दो साल में एक फिल्म कर रहा है."

"तो कहीं ना कहीं उसकी बात मेरे दिमाग में रह गई.  मेरा ये मानना है कि चार फिल्में करो ना यार, एक चलेगी दो चलेगी. अगले साल फिर कर लो. एक्टर्स को रिस्क लेना चाहिए."

View this post on Instagram

‪This #MahaShivratri, may Lord Shiva bless you and your family with peace and prosperity🙏🏻 #HarHarMahadev ‬

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

View this post on Instagram

The soundtrack of 21 roaring invincible Sikhs, #AjjSinghGarjega in the voice of @jazzyb out now. Link in bio @ParineetiChopra @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @sunirkheterpal #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudios_ @zeemusiccompany @chirantanbhatt #KunwarJuneja #Kesari

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

View this post on Instagram

Breaking stereotypes...at #Run4Niine with these biking queens, Biker Rani in Lucknow today. #HappyWomensDay

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

एक्टर ने कहा, "मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं जो एक फिल्म के खत्म होने के बाद कहते हैं कि वे फिल्म के कैरेक्टर से बाहर नहीं आ पाते हैं. फिल्म के खत्म होते ही मैं आगे बढ़ जाता हूं और नई फिल्म पर फोकस करने लगता हूं."

"मुझे लगता है कि जो एक्टर्स ऐसा करते हैं, उन्हें छुट्टी की जरूरत होती है. आप ज्यादा से ज्यादा एक दिन की छुट्टी ले लीजिए और फिर वापस काम पर लौट आइए." बता दें कि इस साल अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज़ होने जा रही है. इनमें केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज़ शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें