scorecardresearch
 

9 साल बाद अक्षय संग करीना की वापसी, जानिए फिल्म का नाम

'गुड न्यूज' का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं और इससे पहले दोनों फिल्म कमबख्त इश्क में साथ काम करते नजर आए थे.

अक्षय कुमार और करीना कपूर अक्षय कुमार और करीना कपूर

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और करीना कपूर एक बार फिर पर्दे पर साथ में वापसी करने जा रहे हैं. इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म कमबख्त इश्क में दोनों रोमांस करते नजर आए थे. 9 साल बाद अक्की और करीना फिल्म 'गुड न्यूज' से पर्दे पर वापसी करेंगे. धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से यह खबर आधिकारिक रूप से जारी की गई है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे.

अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' में 2000 एक्टर्स ने किया काम, ये थी वजह

मेकर्स ने इस 'गुड न्यूज' के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. करण जौहर द्वारा किए गए ट्वीट में बताया गया है कि यह फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी. अब तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित होगी. सरोगेसी पर इससे पहले साल 2002 में एक फिल्म बनी थी जिसका नाम था 'फिलहाल'. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था.

'गोल्ड' का I-MAX ट्रेलर रिलीज, नए डायलॉग्स और नए सीन

फिल्म में सुष्मिता सेन, तब्बू, पलाश सेन, संजय सूरी और शिवाजी सतम अहम किरदारों में थे. बात करें अक्षय और करीना की जोड़ी की तो फिल्म कमबख्त इश्क के बाद ये दोनों राउडी राठौर और ब्रदर्स में भी नजर आए. लेकिन इन दोनों ही फिल्मों में करीना गेस्ट अपीयरेंस में थीं और उन्होंने आइटम नंबर परफॉर्म किया था. देखना यह होगा कि क्या इस फिल्म में दोनों को रोमांस करते दिखाया जाता है या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें