scorecardresearch
 

बिग बॉस 13: शहनाज ने नेशनल टीवी पर मांगी हिमांशी की मां से माफी

बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आईं हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच पहले तो चीजें बिगड़ती हुई सी दिखाई दीं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि झगड़े और गलतफहमियों के बादल छंट रहे हैं.

हिमांशी और शहनाज हिमांशी और शहनाज

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच चल रहा हाईवोल्टेज ड्रामा वक्त के साथ और ज्यादा बढ़ता चला जा रहा है. शहनाज जहां अपने चुलबुले और स्वीट अंदाज में फैन्स का दिल जीत रही हैं वहीं बाकी के कंटेस्टेंट्स भी अपने-अपने तरीकों से जीतने की अपनी संभावनाएं ज्यादा से ज्यादा बढ़ा रहे हैं. हिमांशी और शहनाज के बीच शुरू में जो चीजें बिगड़ती नजर आ रही थीं वो अब बेहतर होती दिख रही हैं.

बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आईं हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच पहले तो चीजें बिगड़ती हुई सी दिखाई दीं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि झगड़े और गलतफहमियों के बादल छंट रहे हैं. हिमांशी, आरती सिंह को अपने और शहनाज के बीच हुए झगड़े के बारे में बताती हुई नजर आईं. पिछले एपिसोड में पारस छाबड़ा डिनर टेबल पर हिमांशी को ये समझाते दिखे कि वह शहनाज की अपॉलजी को एक्सेप्ट कर ले.

पारस, शहनाज को बुलाता है और उससे कहता है कि वह सभी के सामने हिमांशी की मां से माफी मांगे. इसके बाद शहनाज कहती हैं कि वह गलत थीं और उन्होंने उस दौरान उन्हें बहुत सारी गलत बातें कहीं अब वह इसके लिए माफी मांगती हैं. शहनाज कहती हैं कि "मैं छित्तर वी खाऊंगी." इसके बाद पारस, हिमांशी से कहते हैं कि अब तो ठीक है? हिमांशी भी ठीक है कह कर बात खत्म करती हैं.

हिमांशी और शहनाज में किसकी होगी जीत?

हिमांशी और शहनाज के बीच चल रही तनातनी में कुछ लोग ऐसे हैं जो हिमांशी को सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो शहनाज को सपोर्ट कर रहे हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें लगता है कि हिमांशी और शहनाज को एक नई और फ्रेश शुरुआत करनी चाहिए. फिलहाल ये कहा जा सकता है कि शहनाज का गेम काफी अच्छा चल रहा है और लगता है कि वह काफी आगे तक जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें