scorecardresearch
 

सीक्रेट रूम में हैं रश्मि देसाई-देवोलीना भट्टाचार्जी, बिग बॉस हाउस में फिर कब लौटेंगी?

बिग बॉस 13 से रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले हफ्ते एविक्ट हो गए थे. लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है रश्मि-देवोलीना बिग बॉस से बाहर नहीं निकली हैं. वे दोनों सीक्रेट रूम में हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी-रश्मि देसाई देवोलीना भट्टाचार्जी-रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 से रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले हफ्ते एविक्ट हो गए थे. वीकेंड के वार में रश्मि-देवोलीना के अलावा शेफाली बग्गा भी एलिमिनेट हुईं. लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है रश्मि-देवोलीना बिग बॉस से बाहर नहीं निकली हैं. वे दोनों सीक्रेट रूम में हैं.

इस बार सीक्रेट रूम में कंटेस्टेंट्स के स्टे को शेयर नहीं किया जा रहा है. इसलिए सोमवार के बाद से किसी ने रश्मि और देवोलीना को स्क्रीन पर नहीं देखा है. सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हैं जिनमें पूछा जा रहा है रश्मि-देवोलीना कहां चले गए? बिग बॉस ने भी ऑफिशियली दोनों एक्ट्रेसेस के सीक्रेट रूम में होने की बात रिवील नहीं की है.

View this post on Instagram

Pyaar Dosti Hain! Kyu ki dosti ke bina pyaar hota hi nahi! Sahi ya Galat ? 😋 Here are some fun moments between Rashami and @priyanksharmaaa ! So adorable, isn’t it ? 😍 Comment below and let us know. . . #rashamidesai #SupportRashamiDesai #TeamRD #love #gratitude #biggboss13 #bb13 @colorstv @endemolshineind @voot

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

बिग बॉस फैनक्लब पर दावा है कि शुक्रवार से पहले रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की शो में फिर से एंट्री हो जाएंगी. ये जानकर यकीनन ही रश्मि और देवोलीना के फैंस ने राहत की सांस ली होगी.

गौहर ने पूछे थे रश्मि-देवोलीना से तीखे सवाल

पिछले वीकेंड के वार में गौहर खान ने रश्मि-देवोलीना से तीखे सवाल पूछे थे. गौहर ने उनसे पूछा था कि क्या आप सच में अपने फैंस पर इतना निर्भर हो गए थे? आप लोग अपनी जगह के लिए लड़े ही नहीं. रश्मि की आवाज मुझे तब सुनाई देती थी जब वे सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ती थीं. बता दें, उस वक्त सलमान खान भी वहीं मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें