scorecardresearch
 

अब राम रहीम के विवाद में रुकी आलिया भट्ट की शूटिंग, पटियाला में फंसीं टीम

राम रहीम विवाद के कारण आलिया भट्ट की फिल्म सेहमत की शूटिंग रोकनी पड़ी है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पटियाला के होटल में फंसी है.

राम रहीम और आलिया भट्ट राम रहीम और आलिया भट्ट

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम जब से दोषी साबित हुए है लोगों की मुसीबतों का कारण बने हुए है. इससे फिल्म इंडस्ट्री भी नहीं बच पाई है. उनके समर्थकों के विरोध-प्रदर्शन की वजह से पंजाब और हरियाणा में हालात खराब हैं. जिसका सामना बॉलीवुड की स्टूडेंट आलिया भट्ट को करना पड़ रहा है. सड़कों पर आक्रोश की वजह से उनकी आगामी फिल्म 'सेहमत' की शूटिंग रुक गई है.

साथ काम नहीं करना चाहते वरुण और आलिया, रिलेशनशिप है वजह !

आलिया भट्ट फिल्म 'सेहमत' की शूटिंग में बिजी थीं, लेकिन जैसे ही राम रहीम के बवाल ने तूल पकड़ा, फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने शूटिंग रोकने का फैसला किया. बता दें, फिलहाल पूरा यूनिट पटियाला के होटल में रुका है. दरअसल, मेघना गुलजार हर तरह की सावधानी बरतना चाहती हैं. फिल्म की शूटिंग शहर के कई हिस्सों में की जानी थी, लेकिन ऐसे हालातों में ऐसा होना मुश्किल लग रहा है. पिछले हफ्ते पटियाला में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. अगर हंगामा शांत नहीं हुआ और सुरक्षा का खतरा महसूस हुआ तो शूटिंग को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है.

बाबा के ‘दामाद’ का खुलासा- मेरी बीवी के साथ बिस्तर पर थे राम रहीम

बता दें, फिल्म का अगला शेड्यूल चंडीगढ़ में शूट होगा. फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नॉवल 'सेहमत' पर आधारित है. फिल्म 'सेहमत' में आलिया और मेघना पहली बार साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा उभरते कलाकार विक्की कौशल भी दिखाई देंगे. मेघना गुलजार मशहूर लेखक निर्देशक गुलजार की बेटी हैं. जिनकी पिछली फिल्म 'तलवार' आरुषि मर्डर केस पर बनी थी. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें