scorecardresearch
 

आलिया भट्ट का खुलासा, इस फिल्म के लिए सड़क पर कर चुकी हैं बाथरूम

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक खुलासा किया है, कुछ ऐसा करने का जिसके बारे में शायद उनके फैन्स भी नहीं सोचते होंगे...

Alia Bhatt Alia Bhatt

उड़ता पंजाब के लिए IIFA में बेस्ट एक्ट्रेस की टॉफी जीतने वालीं आलिया भट्ट ने हाल ही एक बड़ा खुलासा किया है. हालांकि यह उड़ता पंजाब के लिए नहीं बल्क‍ि उनकी दूसरी फिल्म हाइवे को लेकर है.

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि इम्तियाज अली की वजह से हाइवे फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको पब्ल‍िक प्लेस में बाथरूम जाना पड़ा था. आलिया भट्ट ने बताया- हाइवे की शूटिंग के लिए हम जगह-जगह घूम रहे थे. हम एक ट्रक में सफर कर रहे थे और जहां भी अच्छी रोशनी के साथ अच्छी लोकेशन मिलती, हम वहीं सीन शूट कर लेते थे.

 

आलिया भट्ट का टॉपलेस फोटोशूट

इसी दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि उनके पास इस फिल्म की शूटिंग के लिए कोई वैनिटी वैन नहीं थी और फ्रेश होने के लिए उनको सड़क की साइड पर जाकर बाथरूम करना पड़ता था. बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार, तब शूटिंग के दौरान सभी उनसे मजाक भी करते थे कि फिल्म में बस उनकर बैक ही नजर आएगी.

जिम में फैन्स ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गईं आलिया भट्ट

वैसे अगर आलिया इतने चिल मूड से इस बारे में बात कर रही हैं तो हम समझ सकते हैं कि इम्तियाज की फिल्म के लिए वह कितना सपोर्ट‍िव रही हैं. वहीं अगर कोई और एक्ट्रेस रही होती तो शायद इम्तियाज के लिए हाइवे की शूटिंग करना इतना आसान नहीं होता!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें