scorecardresearch
 

'सीक्रेट सुपरस्टार' का गाना रिलीज, दंगल गर्ल ने पूछा- मैं कौन हूं

दीवाली पर रिलीज होने जा रही आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का नया गाना मैं कौन हूं रिलीज हो गया है. जानें कैसा है ये गाना:

जायरा वसीम जायरा वसीम

दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म देने के बाद आमिर खान की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार जल्द रिलीज होने जा रही है. सोमवार को आमिर खान इस फिल्म के पहला गाना मैं कौन हूं के लॉन्च पर पहुंचे. आमिर खान ने इस गाने के लॉन्च पर कहा कि इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 25 साल हो गए हैं लेकिन आज जब भी कोई ट्रेलर या गाना रिलीज होता है तो उससे पहले एक डर सा बना रहता ही है कि कैसा गाना होगा?' लेकिन आमिर आपको डरने की बिलकुल जरूरत नहीं है क्योंकि मैं कौन हूं गाना बेह‍तरीन है.

सीक्रेट सुपरस्टार की एक्ट्रेस जायरा वसीम पर फिल्माया गया ये गाना स्लो पिच से शुरू होकर हाई नॉट पर खत्म होता है. गाने में बुर्का पहनकर जायरा वसीम का गाना गाने का अंदाज बेहद शानदार है. गाने में जायरा बुर्का पहनकर अपने गाने का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते हुए दिखाई दे रही हैं. गाने के बोल से इस बात की ओर इशारा करते हैं कि कैसे एक लड़की अपनी गायकी के जरिए अपने वजूद की तलाश में है. इस गाने को गाया है मेघना मिश्रा ने, इसे म्यूजिक दिया है अमित त्रिवेदी ने. इस गाने को लिखा है कौसर मुनीर ने.

बॉलीवुड की लंबी फिल्मों में शुमार आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार

19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही आमिर खान की इस फिल्म की कहानी एक मुस्लि‍म फैमिली की बच्ची की कहानी है जिसे सिंगर बनना है लेकिन उसके पि‍ता को ये पसंद नहीं. अपने सपनों को सच करने के लिए वो यूट्यूब पर बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो अपलोड करती है जिसे लोग पसंद करते हैं.

देखें सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना गाना मैं कौन हूं:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें