scorecardresearch
 

आमिर के दोस्त की बीवी के साथ भी हुआ था श्रीदेवी जैसा हादसा

दुबई में निधन के बाद 28 फरवरी को श्रीदेवी का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया, लेकिन इसमें आमिर खान शामिल नहीं हो सके थे, क्योंकि वे उस समय विदेश में थे. हाल ही में आमिर खान ने अपने करीबी दोस्त बोनी कपूर को लॉस एंजेल्स से फोन कर सहानुभूति प्रकट की. बोनी ने उनके साथ पूरा हादसा शेयर किया, जो उस शाम दुबई के होटल में घटा था.

श्रीदेवी बोनी कपूर, आमिर खान श्रीदेवी बोनी कपूर, आमिर खान

पिछले महीने हुए श्रीदेवी के असमय निधन से सबसे ज्यादा दुख उनके पति बोनी कपूर को पहुंचा है. बोनी कपूर की आंखों से अभी भी इस दुखद हादसे की तस्वीरें हट नहीं रही हैं. श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के होटल के कमरे में बाथटब में डूबने से हो गई थी.

 28 फरवरी को श्रीदेवी का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया, लेकिन इसमें आमिर खान शामिल नहीं हो सके थे, क्योंकि वे उस समय विदेश में थे. हाल ही में आमिर खान ने अपने करीबी दोस्त बोनी कपूर को लॉस एंजेल्स से फोन कर सहानुभूति प्रकट की. बोनी ने उनके साथ पूरा हादसा शेयर किया, जो उस शाम दुबई के होटल में घटा था. एक ख्यात फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेड एक्सपर्ट ने आमिर और बोनी के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया.

 फोन पर हुई इस बातचीत के दौरान आमिर ने बोनी को बताया कि ठीक ऐसा ही हादसा उनके एक दोस्त की पत्नी के साथ हुआ था. दोस्त की पत्नी का सिर पानी में डूबा पाया गया था. जब दोस्त ने उसे होश में लाने के लिए बाथटब से बाहर खींचा तो वह बेसुध थी. होश में आने के बाद दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि क्या हुआ? पत्नी ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था.'

श्रीदेवी की जिंदगी कभी नहीं रही खुली किताब, अब मौत पर भी रहस्य और सवाल

 आमिर ने बताया कि उनके दोस्त की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत हो रही थी. इसी दौरान वह बाथटब में गर्म पानी से नहाने चली गई. ऐसा करने से ब्लड प्रेशर बिगड़ गया और वो बेहोश हो गई. यदि आमिर के दोस्त उस समय सही समय पर नहीं पहुंचते तो किसी को पता नहीं चलता कि उनकी पत्नी के साथ क्या हुआ.

फिल्म के लिए 5 करोड़ तक लेती थीं फीस, जानें- कितना बड़ा साम्राज्य छोड़ गईं श्रीदेवी

 आमिर के मुंह से ये सब सुनकर बोनी कपूर गमगीन हो गए और अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद करने लगे. आमिर ने कहा, मुझे महसूस हुआ कि जब मैं अपने दोस्त की पत्नी का किस्सा उनसे शेयर कर रहा था, बोनी कपूर याद कर रहे थे कि किस तरह ठीक इन्हीं परिस्थ‍ितियों में श्रीदेवी जी रही होंगी. वे इतने उदास हो गए कि फोन पर बच्चे की तरह रोने लगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें