scorecardresearch
 

'तमाशा' में वन नाइट स्टैंड नहीं बल्कि वन हॉलिडे स्टैंड देखने को मिलेगा

किसी जमाने में अफेयर में रह चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जल्दी ही डायरेक्टर इम्तिआज अली की फिल्म 'तमाशा' में एक साथ नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

किसी जमाने में अफेयर में रह चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जल्दी ही डायरेक्टर इम्तिआज अली की फिल्म 'तमाशा' में एक साथ नजर आएंगे. लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म कि कहानी पिछली लव स्टोरीज की तरह नहीं होगी. इसमें रोमांस का नया कॉन्सेप्ट है.

रणबीर और दीपिका की मानें तो इसमें दो अजनबियों के बीच वन नाइट स्टैंड नहीं बल्कि वन-हॉलिडे स्टैंड देखने को मिलेगा. इस फिल्म में वेद (रणबीर) और तारा (दीपिका) एक नई जगह की खोज में निकले हैं. लेकिन दो अजनबी आमतौर पर जैसे मिलते हैं, प्यार में पड़ते हैं या अलग हो जाते हैं, वैसा रूटीन मसाला इसमें नहीं है.

फिल्म में दोनों किरदार एक दूसरे से मिलते समय अपनी असली पहचान गुप्त रखने की प्लानिंग करते हैं. वो एक दूसरे से किसी और किरदार के रूप में मिलते हैं, साथ घूमते हैं, मस्ती करते हैं और वैकेशन खत्म होने पर एक दूसरे से दोबारा कभी न मिलने का वादा करते हैं.

इसी कहानी के कुछ हिस्से फिल्म के ट्रेलर्स में भी दिखाए गए हैं, जिसकी वजह से ट्रेलर लॉन्च के समय से ही ऑडियंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है. ट्रेलर में भी वेद और तारा क्रोएशिया में एक दूसरे से झूठ बोलने की कसम खाते दिखाए गए हैं. एक तरफ वेद जहां खुद को 'डॉन' फिल्म का डॉन बताता है, वहीं तारा खुद को मोना डार्लिंग बताती है.

ट्रेलर्स देखे कर भी लगता है कि 'लव आज कल', 'ब्रेक के बाद' या ऐसी तमाम मॉडर्न लव स्टोरीज की तरह इस फिल्म में बोरिंग ब्रेक-अप जैसी चीजें नहीं हैं.

2008 में 'बचना ऐ हसीनों' और 2013 में 'ये जवानी है दीवानी' के बाद एक्स-लवर्स रणबीर और दीपिका फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे. 27 नवंबर को फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें