scorecardresearch
 

'तमाशा' के लिए रणबीर-दीपिका ने किया इंटेंस लिपलॉक सीन

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के लिए एक जबरदस्त लव-मेकिंग सीन किया है. इस सीन में दोनों एक्टर्स की लिप-टू-लिप किस दिखाई है, जिसे काफी इंटेंस बताया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के लिए एक जबरदस्त लव-मेकिंग सीन किया है. इस सीन में दोनों एक्टर्स की लिप-टू-लिप किस दिखाई है, जिसे काफी इंटेंस बताया जा रहा है. प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र से फिल्म की कहानी के बारे में भी थोड़ा आइडिया मिला है.

फिल्म की कहानी दो ऐसे जवान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अजनबियों की तरह कोर्सिका में मिलते हैं. दोनों अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से थोड़ा ब्रेक चाहते हैं. मजाक मजाक में दोनों डिसाइड करते हैं कि वो फ्रेंच आइलैंड पर साथ में एक झूठी जिंदगी जीएंगे जिसमें वो देव आनंद और डॉन से लेकर मोना डार्लिंग के किरदार निभाते हैं. लेकिन अनचाहे ढंग से दोनों में प्यार हो जाता है. झूठी एक्टिंग की जगह असली इमोशंस सामने आते हैं.

फिल्म का यह लव मेकिंग सीन बहुत लम्बा तो नहीं है लेकिन हॉट और इंटेंस जरूर है. बताया जा रहा है कि दोनों एक्टर्स का यह किसिंग सीन 'बचना ऐ हसीनों' के किसिंग सीन से भी ज्यादा इंटेंस है. फिल्म में रणबीर एक स्टोरी-टेलर का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी प्रेरणा बनी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें