scorecardresearch
 

आलिया को लेकर अफवाहों से नाखुश हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की करीबी के किस्से अकसर सुर्ख‍ियों में रहते हैं. लेकिन फैंस और मीडिया इनकी दोस्ती को लेकर जो अनुमान लगाते रहते हैं उससे सिद्धार्थ नाखुश हैं.

X

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की जोड़ी को फैंस अभी तक नहीं भुला पाए हैं. शायद यही वजह है कि इन दोनों सितारों की करीबी के किस्से अकसर सुर्ख‍ियों में रहते हैं. लेकिन फैंस और मीडिया इनकी दोस्ती को लेकर जो अनुमान लगाते रहते हैं उससे सिद्धार्थ नाखुश हैं.


एक बॉलीवुड पोर्टल पर उन्होंने लिखा, 'हमें नहीं पता कि ये अफवाहें कब और कैसे शुरू हुईं. मैंने, आलिया और वरुण धवन ने एक साथ इंडस्ट्री में करियर शुरू किया, और इसीलिए हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. सालों से साथ घूम रहे हैं, मौज मस्ती कर रहे हैं. फिर अचानक कैसे हमें लेकर ये कहानियां बनने लगीं?'

लेकिन सूत्रों के मुताबिक ये दोनों काफी समय एक दूसरे के साथ बिताते हैं. यहां तक कि सिद्धार्थ का बर्थडे मनाने के लिए भी आलिया उनके साथ गोवा गईं. ये दोनों तो अपनी दोस्ती की दुहाई देते देते थक गए. फिर आखिरकार आलिया ने बड़ी चतुराई से सामने आकर जवाब दिया.

हाल ही में हुए एक इवेंट में जब एक पत्रकार ने आलिया से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूंछा, तो आलिया ने तपाक से जवाब दिया कि, 'आप कल रात क्या कर रहे हैं, और अपने घर पर किसके साथ होंगे? क्या आप मुझे बताएंगे? मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं. लेकिन मेरे दोस्तों के साथ मेरा घूमना फिरना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है. हम हंसी मजाक करते हैं, मौज मस्ती करते हैं. फोटोज क्लिक करते हैं.' अब इस जवाब से मीडिया तो चुप है, लेकिन सबके मन में सवाल कई हैं. अब तो वक्त ही हर सच्चाई से पर्दा उठाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें