scorecardresearch
 

Sara Ali Khan को पैसों की तंगी! रोड पर Bharti Singh संग मांग रहीं सेल्फी के बदले पैसे, जानें क्यों

सारा अली खान बॉलीवुड के एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उनकी फिल्में भी अच्छी चल रही हैं. फिर आखिर ऐसा क्या हुआ, जो सारा को भारती संग सड़क पर घूम-घूम कर पैसे कमाने की जरूरत पड़ गई. सुन कर शॉक लगा क्या?

X
सारा अली खान, भारती सिंह सारा अली खान, भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ये सारा को क्या हुआ?
  • भारती संग रोड पर गा रही हैं गाना

कम उम्र बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) का चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में सारा अली खान के साथ कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) भी नजर आ रही हैं. तो बात चौंकाने से शुरू हुई थी. ये शब्द हमने इसलिये इस्तेमाल किया, क्योंकि जब आप भी भारती और सारा का वीडियो देखेंगे, तो थोड़ी देर के लिये शॉक में चले जायेंगे.

भारती संग पैसे कमाने निकलीं सारा
सारा अली खान बॉलीवुड के एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उनकी फिल्में भी अच्छी चल रही हैं. फिर आखिर ऐसा क्या हुआ, जो सारा को भारती संग सड़क पर घूम-घूम कर पैसे कमाने की जरूरत पड़ गई. सुन कर शॉक लगा क्या? अगर हां, तो टेंशन मत लीजिये. बस सारा और भारती के वीडियो का सच जान लीजिये.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @mixxsongss (@mixxsongss)

Sonu Sood On Loudspeaker & Hanuman Chalisa Row: अजान और हनुमान चालीसा विवाद पर सोनू सूद ने सुना दी खरी-खरी

सोशल मीडिया पर शेयर किये गये वीडियो में सारा पैसे जुटाने के लिये सड़कों पर गाना गाती दिख रही हैं. पैसों के लिये वो लोगों को ऑटोग्राफ देने के लिये भी रेडी हैं. यहां तक कि वो पैसा देकर लोगों को उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिये भी कहती हैं. ये सब सारा अपनी मर्जी से नहीं कर रही हैं, बल्कि वो अपना टास्क पूरा कर रही थीं, जो उन्हें फराह खान से कॉमेडी गेम शो ‘द खतरा खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) में मिला था. 

Johnny Depp के फैंस का दावा, Amber Heard कर रहीं नाटक, कोर्ट में बोले मूवी के डायलॉग

फराह खान के कहने पर वो ये चैलेंजिंग काम करने के लिये रेडी हो गईं और फिर बस मिशन पूरा करने के लिये भारती सिंह संग सड़कों पर निकल पड़ीं. चैलेंज पूरा करने के लिये सारा को यूं रोड पर घूम कर गाना गाते हुए और सेल्फी खिंचाने के लिये पूछना काफी मजेदार लगा. खैर, खुशी की बात ये है कि सारा जैसे-तैसे करके अपना टास्क पूरा करने में कामयाब रहीं. फिर उन्हीं पैसों से वो ‘द खतरा खतरा शो’ पर हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह के पेरेंट्स बनने की खुशी में मिठाई का डिब्बा लेकर भी पहुंचीं. है ना मजेदार बात? 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें