scorecardresearch
 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Amna Ilyas ने सोफे पर लेटकर दिया पोज, एक्सप्रेशंस का उड़ा मजाक, ट्रोल्स बोले- बस मरने वाली है

अम्ना की ग्लैमरस तस्वीरें टेम्प्रेचर हाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. साइड पार्टेड हेयर्स, मिनिमल मेकअप में अम्ना इलियास स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी है. जहां फैंस को अम्ना इलियास का ये लुक भाया है, वहीं कई लोगों को एक्ट्रेस के पोज, ड्रेसअप और एक्सप्रेशंस से दिक्कत है.

X
अम्ना इलियास अम्ना इलियास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अम्ना इलियास की तस्वीरें वायरल
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस के लुक्स पर फिदा फैंस
  • लेटेस्ट तस्वीरों के लिए किया ट्रोल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अम्ना इलियास सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. अपनी ग्लैमरस इमेज की वजह से अम्ना इलियास इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनके फोटोशूट्स वायरल होते हैं. लेकिन लगता है इस बार अम्ना इलियास अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल नहीं जीत पाई हैं.

अम्ना इलियास हुईं ट्रोल

अम्ना इलियास को इंस्टा पर शेयर किए गए उनके लेटेस्ट फोटोशूट के लिए ट्रोल किया जा रहा है. बाजी एक्ट्रेस तस्वीरों में सोफे पर लेटी हुई हैं और कैमरे की तरफ देखते हुए लुक दे रही हैं.  साइड पार्टेड हेयर्स, मिनिमल मेकअप में अम्ना इलियास स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी है जिसे एक्ट्रेस ने पिंक पेंसिल हील्स के साथ टीमअप किया है. जहां फैंस को अम्ना इलियास का ये लुक भाया है, वहीं कई लोगों को एक्ट्रेस के पोज, ड्रेसअप और एक्सप्रेशंस से दिक्कत है.

अम्ना इलियास

प्रोड्यूसर ने मांगा सेक्सुअल फेवर, सुन रहा था हनुमान चालीसा, देखकर शॉक्ड हुई एक्ट्रेस

लोगों को पसंद नहीं आईं तस्वीरें

एक यूजर ने लिखा- ब्रा तो पहन लेती बेगैरत. दूसरे ने लिखा- ऐसा लग रहा इसने अपने फेफड़ों को दान कर दिया है. एक्सप्रेशंस तो वही लगते हैं रे बाबा. यूजर लिखता है- बीमार हो आप अल्लाह  शिफा दे. एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक शख्स ने उन्हें आंटी लिखा और कहा कि अपने दांत ब्रश करें. शख्स लिखता है- बस मरने वाली है, ये क्या फिजूल बेहूदा पोज है.

अम्ना इलियास

बॉलीवुड में नेपोटिज्म से दुखी हैं Esha Gupta, बोलीं- काश मैं स्टार किड होती

फेमस मॉडल हैं अम्ना इलियास

वैसे हेटर्स का क्या है वो तो ट्रोल करते ही रहेंगे. फैंस को तो एक्ट्रेस का लुक स्टनिंग लग रहा है. बात करें अम्ना की तो वे पाकिस्तान की फेमस मॉडल और एक्ट्रेस हैं. 17 साल की उम्र में अम्ना ने मॉडलिंग शुरू की थी. फिर 2013 में वे एक्टिंग फील्ड में आईं. अम्ना जिंदा भाग, गुड मॉर्निंग कराची, सात दिन मोहब्बत इन, बाजी, रेडी स्टेडी गो, तुम मेरे पास रहो जैसे प्रोजेक्ट्स में दिखी हैं. अम्ना की ग्लैमरस तस्वीरें टेम्प्रेचर हाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उनका स्टाइल सेंस कमाल का है. तभी तो अम्ना की स्टाइलिंग के लोग दीवाने हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें