scorecardresearch
 

Shahid Kapoor पर नहीं पड़ा फ्लॉप मूवी का असर! अगली फिल्म के लिए एक्टर ने बढ़ाई फीस

शाह‍िद की जर्सी भले ही फ्लॉप हो गई हो, पर इंडस्ट्री में एक्टर की डिमांड जरूर बढ़ गई है. और जर्सी के बाद शाह‍िद की फीस हाइक से लगता है एक्टर पर अपनी फिल्म के फ्लॉप होने का कोई असर नहीं पड़ा है.

X
शाह‍िद कपूर
शाह‍िद कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाह‍िद कपूर ने बढ़ाई अपनी फीस
  • पिछली फिल्म हुई थी

कभी अपने चॉकलेटी बॉय इमेज के लिए फेमस शाह‍िद कपूर ने आज बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. स्वीट चार्म‍िंग बॉय से लेकर इंटेंस रोल्स तक, शाह‍िद हर तरह के रोल में फ‍िट बैठते हैं. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से यह साब‍ित भी कर दिया है. लेक‍िन उनकी पिछली फिल्म जर्सी में एक्टर के बेहतरीन अभ‍िनय के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर औंधे मुंह ग‍िर पड़ी. फिल्म की कमाई तो नहीं हुई पर खबर है क‍ि शाह‍िद ने अपनी फीस बढ़ा दी है. 

बॉलीवुड लाइफ ने सूत्र के हवाले से बताया क‍ि शाह‍िद कपूर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए हाई डिमांड रखी है. सूत्र के मुताब‍िक शाह‍िद को किसी डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया था जिसपर एक्टर ने 35 करोड़ फीस की डिमांड रखी. यह फीस उनकी पिछली फिल्म जर्सी से 5 करोड़ रुपये ज्यादा है. जबक‍ि जर्सी शाह‍िद की फ्लॉप फिल्म बन चुकी है. ऐसे में शाह‍िद को इतनी फीस देना डायरेक्टर के लिए दुव‍िधा का विषय बन गया है. 

इटली के इस होटल में जाकर पछताईं Mira Rajput, नहीं मिला वेज खाना, सोशल मीडिया पर लगाई फटकार

शाह‍िद की जर्सी भले ही फ्लॉप हो गई हो, पर इंडस्ट्री में एक्टर की डिमांड जरूर बढ़ गई है. और जर्सी के बाद शाह‍िद की फीस हाइक से लगता है एक्टर पर अपनी फिल्म के फ्लॉप होने का कोई असर नहीं पड़ा है. 

फैमिली संग शाह‍िद का यूरोप टूर 
  
शाह‍िद इस वक्त पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों संग यूरोप टूर का लुत्फ उठा रहे हैं. उन्होंने स्व‍िट्जरलैंड से कई खूबसूरत फोटोज शेयर की थीं. अब शाह‍िद और उनकी फैमिली इटली में अपना आगे का टूर एंजॉय कर रहे हैं. 

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी से पंगा ले रही थीं जन्नत जुबैर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जमीन पर बैठकर रोने लगीं 

अनन्या पांडे संग कर रहे फ‍िल्म?  

एक्टर को कुछ समय पहले IIFA 2022 में अनन्या पांडे संग डांस परफॉर्मेंस में देखा गया था. उनकी सिजलिंग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से कयास लगाए जा रहे हैं क‍ि दोनों जल्द ही साथ काम करने वाले हैं. अब ये तो वक्त ही बताएगा क‍ि शाह‍िद और अनन्या की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी या नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें