scorecardresearch
 

होटल से चोरी हुई Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh की हीरे की अगूंठी-एपल वॉच, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई. ये घटना हिमाचल में मंडी के एक नामी होटल में हुई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

X
नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेहा कक्कड़ के पति का सामान चोरी
  • होटल स्टाफ से हो रही है पूछताछ

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक नामी होटल में रोहनप्रीत सिंह की एपल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई है. खबर मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है. 

रोहनप्रीत का लाखों का सामान चोरी
आम इंसान तो आम इंसान होटल में सेलेब्स का सामान तक सुरक्षित नहीं है. शुक्रवार रात नेहा कक्कड़ के पति और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह मंडी के एक होटल में रुके हुए थे. रातभर होटल में आराम करने के बाद सुबह जब उनकी नजर टेबल पर पड़ी, तो वहां से उनका फोन और अंगूठी दोनों गायब थी. होटल रूम से अपना सामाना गायब देख कर उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी. 

The Archies First Look: अगस्त्य नंदा-सुहाना खान की डेब्यू फिल्म से पहली झलक आई सामने, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, Video

कहा जा रहा है कि मामले में पुलिस होटल स्टाफ और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किये जा रहे हैं. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने पूरे मामले की पुष्टि की है. इसके साथ ही ये भी कहा है कि केस को लेकर होटल स्टाफ से पूछताछ जारी है. 

The Kapil Sharma Show Wrap Up: कपिल शर्मा की रैपअप पार्टी का BTS वीडियो, नाच-गाना खूब मचा धमाल

अभी हाल में नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो होटल रूम का लग रहा था, जहां दोनों हाथ में चाय का कप पकड़े मस्ती करते दिख रहे थे. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और साथ में इंस्टा रील शेयर किया करते हैं. रोहनप्रीत एक पंजाबी सिंगर हैं, जो Desi Music Factory के साथ कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. 

(इनपुट-परी शर्मा)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें