scorecardresearch
 

वजन बढ़ने पर मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu को किया इतना परेशान, बोलीं- रोना आता था

2021 में मिस यूनिवर्स बनीं हरनाज संधू इस साल की शुरुआत में टूर पर थीं. टूर से जब उनकी तस्वीरें सामने आईं तो सोशल मीडिया पर लोग उनके बढ़े हुए वजन को लेकर कमेंट करने लगे. अब हरनाज ने बताया है कि वजन बढ़ने के कारण उनके साथ कैसा बुरा बर्ताव किया गया.

X
हरनाज संधू हरनाज संधू

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) का बढ़ा हुआ वजन पिछले दिनों काफी चर्चा में रहा. 2021 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021) जीतने वालीं हरनाज, इस साल की शुरुआत में जब टूर पर थीं तो तस्वीरों में उनका वजन कुछ बढ़ा हुआ दिखा. सोशल मीडिया पर उनका वजन तुरंत चर्चा का मुद्दा बन गया. लोग उनके अपीयरेंस में आए बदलाव पर बातें करने लगे. अब हरनाज ने बताया है कि वजन बढ़ने के कारण उन्हें कितना कुछ झेलना पड़ा.  

इसी साल हरनाज ने अप्रैल में भी वजन बढ़ने की बात पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया था कि उन्हें सिलिएक डिसीज (Celiac Disease) है, इस वजह से वो गेहूं का आटा और बहुत कुछ नहीं खा सकतीं. अब एक नए इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि अपने वजन को लेकर लोगों को चर्चा करते देखकर उन्हें कैसा महसूस हुआ. 

ये थी वजन बढ़ने की वजह

पीपल्स मैगजीन से बात करते हुए हरनाज ने कहा, "फिजिकली मैं थोड़ी बढ़ गई हूं. कुछ पाउंड्स बढ़ गए हैं और वजन बढ़ गया है, जिसे लेकर अब मैं बिल्कुल कम्फर्टेबल हूं. मुझे वजन बढ़ने के लिए बुली किया गया." हरनाज ने यह भी बताया कि मिस यूनिवर्स जीतने के बाद उनका वजन अचानक बढ़ा कैसे.

उन्होंने बताया , "मैं अपने गोल (मिस यूनिवर्स कॉम्पिटीशन) को लेकर बहुत फोकस्ड थी और अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही थी. पूरे समय हम वर्क आउट कर रहे थे, इतनी सारी एक्टिविटी कर रहे थे और जीतने के तुरंत बाद, मेरे पास सिर्फ रिलैक्स करने के लिए पूरा एक महीना था. उस समय में, मैंने वर्क आउट नहीं किया, और मैं बस खा रही थी, और अपनी फैमिली के साथ वो टाइम एन्जॉय कर रही थी. मुझे कभी एहसास ही नहीं हुआ कि इसका असर मेरे शरीर पर दिखने लगेगा." 

कई बार अचानक आया रोना  

हरनाज ने ये भी बताया कि उनके बढ़े हुए वजन पर जनता ने जिस तरह रियेक्ट किया उससे उनपर कितना असर पड़ा. उन्होंने कहा, "मैं यकीनन बहुत बार रो पड़ी. कभी कभी तो बहुत अचानक से किसी समय पर. मुझे स्टेज पर या किसी चीज के लिए जाना है और ये सारी चीजें मेरे दिमाग में आ जाती हैं. ये बहुत उदासी भरा है."

हरनाज जल्द ही पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टांगे' (Bai Ji Kuttange) में नजर आएंगी, जो उनका फिल्म डेब्यू भी होगा. हाल ही में इस फिल्म की प्रोड्यूसर और उनकी को-स्टार उपासना सिंह (Upasana Singh) ने फिल्म प्रोमोशन के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए कानूनी एक्शन लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें