scorecardresearch
 

Dhanush-Aishwarya divorce: रजनीकांत की बेटी ने लिया तलाक, आखिरी पोस्ट में बताया था खुद को 'प्राउड वाइफ'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के धनुष और ऐश्वर्या पावर कपल माने जाते थे. दोनों का इस तरह अलग होना, पूरी इंडस्ट्री के लिए शॉकिंग रहा. सिर्फ इतना ही नहीं, ऐश्वर्या ने कुछ तीन महीने पहले ही खुद को 'प्राउड वाइफ' बताया था.

X
ऐश्वर्या, रजनीकांत ऐश्वर्या, रजनीकांत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 18 साल बाद अलग हुए धनुष-ऐश्वर्या
  • आखिरी पो्स्ट में खुद को बताया था 'प्राउड वाइफ'

फिल्म 'अतरंगी रे' एक्टर धनुष ने पत्नी ऐश्वर्या संग अपने तलाक की बात सोमवार रात फैन्स संग साझा की. एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट में दोनों ने 18 साल बाद अलग होने की बात लिखी. साथ ही फैन्स से गुजारिश की कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए वे उनके फैसले की इज्जत करें. फैन्स यह खबर सुनकर शॉक्ड हो गए और इमोशनल पोस्ट शेयर करने लगे. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के धनुष और ऐश्वर्या पावर कपल माने जाते थे. दोनों का इस तरह अलग होना, पूरी इंडस्ट्री के लिए शॉकिंग रहा. सिर्फ इतना ही नहीं, ऐश्वर्या ने कुछ तीन महीने पहले ही खुद को 'प्राउड वाइफ' बताया था. 

ऐश्वर्या ने शेयर की थी धनुष के लिए यह आखिरी पोस्ट
साल 2021 में धनुष और रजनीकांत को 'नेशनल अवॉर्ड' से नवाजा गया था. रजनीकांत को दादासाहब फाल्क अवॉर्ड मिला था और धनुष को बेस्ट एक्टर कैटगरी में नेशनल फिल्म अवॉर्ड. फिल्म 'असुरन' के लिए धनुष को यह अवॉर्ड मिला था. ऐश्वर्या ने यह अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड की थी और साथ ही इसकी एक फोटो भी शेयर की थी. रजनीकांत और धनुष की साथ में फोटो शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा था, "ये मेरे हैं, और यह इतिहास रचा गया है. प्राउड बेटी, प्राउड पत्नी." ऐश्वर्या की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैन्स ने रिएक्ट किया था. 

दोनों की तलाक की खबर के बाद फैन्स ऐश्वर्या की इस पोस्ट को री-शेयर करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं कि कुछ महीनों पहले इस पोस्ट ने मुझे खुशी दी थी. अब कुछ महीनों बाद इस खबर को सुनकर मुझे शॉक को लगा ही है, साथ ही दुख भी हो रहा है. इसके साथ ही कुछ फैन्स का पूछना है कि आखिर कुछ ही महीनों में पासा कैसे पलट गया. तीन महीने के अंदर दोनों ने अलग होने का फैसला भी ले लिया. ऐश्वर्या और धनुष के दो बेटे हैं.

18 साल बाद टूटा एक्टर Dhanush और Aishwarya Rajnikanth का रिश्ता

धनुष और ऐश्वर्या ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में लिखा, "18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था. आज हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं. ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है. हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे. कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें." 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें