scorecardresearch
 

Ravi Kishan के बाद Akshara Singh ने बढ़ाई फीस, बनीं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस

बीते कुछ सालों में अक्षरा सिंह ने सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि टेलीविजन में भी खूब नाम कमाया है. आये दिन उनके गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं. ऐसे में उनका अपनी मर्जी के हिसाब से फीस चार्ज करना बनता है.

X
अक्षरा सिंह अक्षरा सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह का काम बोलता है
  • मेकर्स ने पूरी की अक्षरा की मांग

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हर दिन नया अचीवमेंट हासिल करती जा रही हैं. अब खबर आ रही है कि अक्षरा सिंह ने अपनी फीस बढ़ा दी है. यानी रवि किशन (Ravi Kishan) के बाद बाद अब अक्षरा सिंह भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से लिए पहले से ज्यादा चार्ज करने वाली हैं. अक्षरा ने अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग' के लिए दुगना पैसे लिए हैं. इस तरह से वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गयी हैं. अक्षरा के साथ इस फिल्म में प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच होने के लिये रेडी हैं. 

अक्षरा की बड़ी फीस पर क्या बोले मेकर्स
अक्षरा की बड़ी फीस को लेकर फिल्म 'डार्लिंग' के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने कहा कि अक्षरा सिंह डिजर्व करती हैं. वो सेलेक्टेड काम करती हैं और वही हमारी स्क्रिप्ट की डिमांड है. ये तो अच्छी बात है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि 'डार्लिंग' की स्टोरी में वो लीड एक्ट्रेस हैं. फिल्म में अक्षरा पूरी तरह फिट बैठती हैं. 

एयरपोर्ट पर साथ दिखी Malaika Arora-Arjun Kapoor की जोड़ी, है किसी खास सेलिब्रेशन तैयारी!

अक्षरा सिंह के बारे में निर्देशक रजनीश मिश्रा का कहना है कि इस कहानी में अक्षरा से बेहतर कोई नहीं हो सकता है. इसलिए हमने उन्हें फिल्म की कहानी के मुताबिक उनको महंगे दाम पर साईन किया. अक्षरा ने भी माना कि वो अब सेलेक्टिव काम करना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने फीस बढाई है. यही नहीं, लोग भी अक्षरा को मुंह मांगी फीस देने के लिये राजी है. अक्षरा का कहना है कि ये भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है कि एक्ट्रेसेस उनके काम और टैलेंड के हिसाब से फीस लेने के लिये प्रेरित होंगी. 

Jugjugg Jeeyo Movie Review: वरुण धवन पर भारी पड़ी अनिल कपूर की एक्टिंग, कहानी के नाम पर मजाक है फिल्म

वो कहती हैं कि इसमें बुरा कुछ भी नहीं है. हर कोई जिंदगी में आगे बढ़ाना चाहता है. मैंने कई प्रोजेक्ट्स फ्रेंडली नोट्स पर किये हैं और आज भी कर रही हूं. वो एक अलग बात है. पर अब मैं और भी अच्छे काम करना चाहती हूं. सलिए पैसे तो खर्चने होंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें