scorecardresearch
 

टैलेंट होने के बावजूद Nia Sharma को नहीं मिल रहा है काम, बोलीं 'मैं भिखारी हूं, काम चाहिये'

निया शर्मा टीवी की उन एक्ट्रेसेस में से हैं खुद अपनी अपनी शर्तों पर लाइफ जीती हैं. 2010 में निया ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन 4' जैसे कई हिट शोज दिये.

X
निया शर्मा निया शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निया ने शेयर किया लाइफ का बड़ा दुख
  • क्यों एक्टिंग से दूर हैं निया शर्मा?

टेलीविजन हो बॉलीवुड. हर स्टार की लाइफ वैसी नहीं होती है, जैसे कि बाहर से दिखती है. टीवी की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) ने भी एक चौंका देने वाला स्टेटमेंट दिया है. एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल देख कर लगता है कि वो अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं. पर असलियत इससे काफी अलग है. एक इंटरव्यू के दौरान निया ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ का वो सच शेयर किया है, जिसका शायद ही किसी को अंदाजा होगा. 

निया ने खुद को बताया भिखारी 
निया शर्मा टीवी की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो खुद अपनी अपनी शर्तों पर लाइफ जीती हैं. 2010 में निया ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन 4' जैसे कई हिट शोज दिये. टीवी पर कामयाबी की कहानी लिखने के बाद निया म्यूजिक वीडियो में हाथ आजमा रही हैं. निया पिछले दो साल टीवी शोज से दूरी बनाये हुए हैं और म्यूजिक वीडियो पर फोकस कर रही हैं. आखिर ऐसा करने की वजह है क्या. 

Jug Jugg Jeeyo Movie Review: वरुण धवन पर भारी पड़ी अनिल कपूर की एक्टिंग, कहानी के नाम पर मजाक है फिल्म

बॉलीवुड बबल को दिये इंटरव्यू में निया शर्मा कहती हैं,  'हम वो लोग नहीं हैं जो खुद से ब्रेक लेंगे. मैं अभी उस पोजिशन पर नहीं हूं. मैं अभी भी एक भिखारी हूं, जिसे काम चाहिए, जिसे पैसा चाहिए. मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए. मुझे जिंदगी में कभी भी ब्रेक की जरूरत नहीं पड़ेगी. मुझे काम चाहिए.' आगे बात करते हुए निया कहती हैं कि उन्हें एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश है. इसके लिये उन्हें चाहें कितना ही इंतजार क्यों ना करना पड़े. एक्ट्रेस ने कहा, 'कभी आपका ये इंतजार 6 महीने का होता है, तो कभी चार साल लग जाते हैं. ये दुखी करने वाली बात है. मुझे कभी-कभी बहुत बुरा लगता है.'

लंदन पहुंचकर Saif Ali Khan ने किया ऐसा काम Kareena Kapoor को पूछना पड़ा, 'ये आप हैं मिस्टर खान?'

नहीं दिया ऑडिशन 
निया शर्मा का कहना है कि उन्होंने कभी लंबे समय से कोई ऑडिशन नहीं दिया है. वो कहती हैं कि ऐसा लगता है कि जैसे मानो कोई ब्रेक लग गया है. मेरे पास जब भी किसी ऑफर के लिये फोन आता, तो वो पैसे पूछते हैं. इसके बाद दोबारा कॉल नहीं आती. एक्ट्रेस का कहना है कि इस वक्त उनके लिये सब रुका हुआ है. जब अच्छा ऑफर आयेगा, तो वो उसे जरूर एक्सेप्ट करेंगी. 

उम्मीद है कि निया जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आयेंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें