scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा की बेवॉच को मिला A सर्टिफिकेट, बिकिनी सीन्स पर नहीं लगा कट

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'बेवॉच' को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से पास किया है और फिल्म के किसी बिकिनी सीन को भी नहीं काटा गया है.

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जब से यह पता चला है कि फिल्म भारत में भी रिलीज होगी, तब से प्रियंका के फैंस को यह जरूर लग रहा था कि कहीं सेंसर बोर्ड इस फिल्म के सीन्स पर भी कैंची ना चला दे.

लेकिन लोगों को सरप्राइज देते हुए सीबीएफसी ने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट से पास किया है और फिल्म के किसी बिकिनी सीन को भी नहीं काटा गया है. डीएनए की खबर के मुताबिक, फिल्म में पांच कट्स लगाए गए हैं.

बेवॉच का तीसरा ट्रेलर रिलीज, देसी गर्ल का दिखा एक्शन अवतार

सीबीएफसी के चीफ पहलाज निहलानी ने एक अखबार से बात करते हुए कहा, फिल्म से बिकिनी सीन्स को काटने का कोई तर्क नहीं था. क्योंकि इससे पहले भी कई भारतीय फिल्मों में महिलाओं को बिकिनी में दिखाया जा चुका है. निहलानी ने कहा कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग समुद्र के किनारे पर की गई है, इसलिए उसे हटाया नहीं जा सकता.

निहलानी ने आगे कहा कि भारतीय फिल्ममेकर्स को बिकिनी को अब बड़ा मुद्दा बनाना बंद करना चाहिए. गोवा और मॉरिशस जाकर देखें, वहां सभी औरतें बिकिनी में होती हैं. यह कोई बड़ी बात नहीं है.

'बेवॉच' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, प्रियंका चोपड़ा का जलवा बरकरार

फिल्म में लगे पांच कट्स के बारे में निहलानी ने कहा कि फिल्म में कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया है, इसलिए हमें कुछ सीन्स को हटाना पड़ा है. मैं इस बात पर ध्यान दिलाना चाहूंगा कि हमने फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट सिर्फ बिकिनी सीन्स के लिए ही नहीं बल्कि खराब भाषा के कारण भी दिया गया है.

बता दें कि फिल्म 2 जून को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें