scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, सांवली रंगत पर सुने थे ताने

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन और किशोरावस्था को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उनको सांवली रंगत की वजह से ताने सुनने पड़े थे...

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के खाते में एक और उपलब्धि आई है. इस बार उन्हें अल्यूर मैगजीन में उन 41 महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया है जिनको अलग दिखने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा.

बता दें कि अमेरिकन वुमेन्स ब्यूटी मैगजीन ने अप्रैल के कवर पेज पर 41 महिलाओं को फीचर किया है जिनकी विभिन्नताओं की अलग-अलग कहानियां हैं. मैगजीन में इन सभी की आम जिंदगी और संघर्ष को दिखाया गया है.

प्रियंका और दीपिका की राह पर हॉलीवुड चलीं रिचा चड्ढा

इस मैगजीन के हवाले से कहा गया है कि इन 41 महिलाओं को अपनी त्वचा और स्किन टोन की वजह से मुश्किलें झेलनी पड़ी थीं. इसके जरिए संदेश देने का प्रयास है कि हमारी त्वचा के रंग के आधार पर हमारी प्रतिभा तय नहीं होती है

पत्रिका द्वारा प्रदर्शित 41 महिलाओं की सूची में प्रियंका चोपड़ा के अलावा पद्मा लक्ष्मी, मेघना मार्कले, कॉन्स्टेंस वू, ईवा लोंगोरिया, अज नाओमी किंग और जेसिका अल्बा जैसे नाम शामिल हैं. वैसे इस मामले में प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीन में खुलकर अपनी बात रखी है.

प्रियंका चोपड़ा ने कभी किसी को नहीं किया डेट

एक्स मिस वर्ल्ड और एक्टिंग स्टार का कहना है - मेरी त्वचा मेरी ही तरह जटिल है. जब मैं बड़ी हो रही थी, तब टीवी पर मैंने कभी किसी को अपने स्किन टोन से मैच करते नहीं देखा. शुरुआत में कंपनियां ऐसी रंग या प्रोडक्ट्स नहीं लाती थीं, जो एशियाई या भारतीय त्वचा से मेल खाती थीं.

ये हैं पाकिस्तान की 'प्रियंका चोपड़ा', मिला है बॉलीवुड से भी ऑफर

प्रियंका ने माना है कि सांवली होने की वजह से एक किशोरी के रूप में उनको खासी परेशानी झेलनी पड़ी है. सोसाइटी का दबाव हमेशा रहा कि खूबसूरती का पैमाना गोरी त्वचा ही होती है. हालांकि अपनी मेहनत से उन्होंने इन तमाम बातों को झुठला दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें