scorecardresearch
 

सीक्रेट रोमांटिक हॉलीडे पर हवाई गई किम कार्दाशियां

किम कार्दाशियां को ‘सेल्फी क्वीन’ के रूप में भी जाना जाता है. किम अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी अलग-अलग तस्वीरों से सर्प्राइज देती रही हैं, लेकिन इस बार उनके पति कान्ये वेस्ट ने उनके जन्मदिन के मौके पर किम को हवाई में एक रोमांटिक हॉलीडे का बर्थडे सर्प्राइज तैयार किया.

X
किम कार्दाशियां और कान्ये वेस्ट किम कार्दाशियां और कान्ये वेस्ट

एक्ट्रेस, सोशलाइट, फैशन डिजाइनर और मॉडल किम कार्दाशियां को ‘सेल्फी क्वीन’ के रूप में भी जाना जाता है. किम अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी अलग-अलग तस्वीरों से सर्प्राइज देती रही हैं, लेकिन इस बार सर्प्राइज होने की बारी उनकी थी. उनके पति कान्ये वेस्ट ने उनके जन्मदिन के मौके पर किम के लिए हवाई में एक रोमांटिक हॉलीडे का बर्थडे सर्प्राइज तैयार किया.

37 वर्षीय रैपर कान्ये ने किम के 34वें जन्मदिन पर उनके लिए यह सर्प्राइज तैयार किया है. किम इस सर्प्राइज से इतनी खुश हैं कि उन्होंने हवाई में अपनी रोमांटिक हॉलीडे की तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि उन्होंने अपने हॉलीडे डेस्टीनेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया, लेकिन फिर भी किम के प्रशंसकों को पता चल ही गया कि वो कहां छुट्टियां मना रही हैं.

हवाई में उन्हें देखने वाले एक स्थानीय व्यक्ति ने किम और कान्ये के इस सीक्रेट रोमांटिक ट्रिप के बारे में सबको जानकारी दे दी. उसके अनुसार उन्हें किसी होटल के आसपास नहीं देखा गया है और लगता है कि वे किसी प्राइवेट विला में रह रहे हैं.

इस बीच किम के ट्विटर अकाउंट पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वाले मैसेजों की बाढ़ सी आ गई है. किम ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उन्होंने शुभचिंतकों को जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद कहा. किम ने 21 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें