scorecardresearch
 

इंस्टा लाइव में पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने पूछी भारत में कोरोना की सिचुएशन, Video

यूएस के अपने घर से रियाज अली संग जुड़े जस्टिन ने पूछा, 'वहां कोविड का क्या हाल है?' इस वीडियो में रियाज का कनेक्शन थोड़ा खराब हो गया था. उन्होंने जस्टिन को जवाब दिया, 'कोविड यहां अभी भी है. बहुत क्रेजी तरह से फैला हुआ है.'

जस्टिन बीबर जस्टिन बीबर

हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर विदेशों के साथ-साथ देसी फैन्स के भी फेवरेट हैं. जितना प्यार जस्टिन के भारतीय फैन्स उन्हें करते हैं, पॉप सिंह भी भारत को उतना ही चाहते है. हाल ही में जस्टिन ने टिकटॉकर रियाज अली से एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बातचीत की. ऐसे में उन्होंने रियाज से भारत की कोरोना सिचुएशन के बारे में सवाल किये.

रियाज अली से जस्टिन ने पूछा भारत का हाल

यूएस के अपने घर से रियाज अली संग जुड़े जस्टिन ने पूछा, 'वहां कोविड का क्या हाल है?' इस वीडियो में रियाज का कनेक्शन थोड़ा खराब हो गया था. उन्होंने जस्टिन को जवाब दिया, 'कोविड यहां अभी भी है. बहुत क्रेजी तरह से फैला हुआ है.' इसपर जस्टिन ने उनसे पूछा कि क्या भारत के लोग मास्क पहन रहे हैं. तो रियाज ने हां में जवाब दिया. 

जस्टिन से रियाज की बातचीत को देख फैन्स काफी उत्साहित थे. एक फैन ने कमेंट किया, 'ओह माय गॉड वो जस्टिन बीबर से बात कर रहा है.' तो एक अन्य फैन ने लिखा, 'भाई रियाज तो जस्टिन से ऐसे बात कर रहा है जैसे जस्टिन उसका क्लासमेट है.' यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

देखें: आजतक LIVE TV 

जस्टिन और शॉन का नया गाना

बता दें कि जस्टिन बीबर ने पॉप सिंगर शॉन मेंडेस के साथ मिलकर एक गाना रिलीज किया है. इस गाने का नाम मोंस्टर है. यह इन दोनों सिंगर्स का साथ में पहला गाना है. इस गाने में दोनों ने स्टारडम और उसके साथ आने वाले प्रेशर के बारे में बात करते हुए उसे मोंस्टर बताया है. इससे पहले जस्टिन अपने डिप्रेशन के साथ किये स्ट्रगल, ड्रग एब्यूज और सुसाइड के ख्यालों के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें