scorecardresearch
 

जब सेट पर नशे की हालत में पहुंचे संजय दत्त, श्रीदेवी ने काम करने से किया इंकार

संजय दत्त खुद को श्रीदेवी का बहुत बड़ा फैन मानते हैं. अपनी फेवरेट डीवा से जब पहली बार मिलने संजय दत्त उनके सेट पर पहुंचे, तो उनका यह फैन बॉय मोमंट श्रीदेवी के लिए डरावना साबित हो गया. वे संजय की हरकतें देखकर इतनी सहम गई थीं कि उन्होंने भविष्य में संजय संग काम नहीं करने तक की कमस खा ली थी.

संजय दत्त और श्रीदेवी संजय दत्त और श्रीदेवी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्रीदेवी के सेट पर पी कर पहुंचे थे संजय दत्त
  • संजय दत्त संग काम नहीं करना चाहती थीं श्रीदेवी
  • संजय के इस फैन बॉय मोमंट ने डर गई थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार मानी जाती हैं. श्रीदेवी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अपने करियर में उन्होंने 300 से भी ज्यादा फिल्में की थीं. इतना ही नहीं वे टॉप के सभी एक्टर के ऑपोजिट भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन क्या आपको पता है एक ऐसा भी दौर था, जब श्रीदेवी संजय दत्त संग काम करना नहीं चाहती थीं. 

1993 में एक शूटिंग सेट के दौरान हुई घटना के बाद श्रीदेवी ने तय कर लिया था कि वे संजय दत्त संग कभी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं करेंगी. एक इंटरव्यू के दौरान खुद संजय दत्त ने इस बात खुलासा किया था कि श्री ने उन्हें बैन कर दिया था. 
 

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह के बर्थडे पर करण जौहर का ऐलान

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 

नशे की हालत में हुई थी पहली मुलाकात 

इंटरव्यू में संजय बताते हैं कि वे श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे. ऐसे में वे एक दिन वे उनसे मिलने हिम्मतवाला के सेट पर जा पहुंचे. जब सेट पर श्रीदेवी उन्हें नजर नहीं आई, तो वे सीधे उनके मेकअप रूम में जा धमके. नशे की हालत में संजय को धुत्त देखकर श्री सहम गईं और फौरन संजय के मुंह पर ही दरवाजा बंद कर दिया था. इस घटना का श्री पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा फिर उन्होंने संजय दत्त संग काम नहीं करने का निर्णय ले लिया था. 

Mandira Bedi Tweet: पति के निधन के बाद मंदिरा का पहला ट्वीट, अपने Raji को किया याद

गुमराह से सेट पर नहीं होती थी बातचीत

इसी बीच अपने करियर के डाउनफॉल को देखते हुए महेश भट्ट के कहने पर श्रीदेवी संजय संग फिल्म गुमराह में काम करने को राजी हुईं. रिपोर्ट्स की मानें, तो सेट पर ये दोनों स्टार्स आपस में बातचीत तक नहीं करते थे. इतना ही शूटिंग खत्म होते ही श्रीदेवी फौरन सेट से निकल जाया करती थीं. फिल्म बनने के बाद उन्होंने संजय की तरफ मुड़कर तक नहीं देखा.

आखिरी मौका भी गवां बैठे संजय

करण जौहर ने दोबारा संजय दत्त और श्रीदेवी को एक साथ कलंक के लिए ऑफर किया था. दोनों ही एक्टर राजी भी हो गए थे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. शूटिंग से पहले ही श्रीदेवी इस दुनिया से चल बसीं और उनका किरदार माधुरी दीक्षित ने निभाया. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें