scorecardresearch
 

Mandira Bedi Tweet: पति के निधन के बाद मंदिरा का पहला ट्वीट, अपने Raji को किया याद

फैंस ने इस खूबसूरत फोटो पर कमेंट करते हुए राज कौशल की आत्मा को शांति मिलने की दुआ की है. मंदिरा बेदी के प्रति फैंस काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. वे मंदिरा के प्रति बेहद हमदर्दी और सहानुभूति जता रहे हैं. 

राज कौशल-मंदिरा बेदी राज कौशल-मंदिरा बेदी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंदिरा बेदी ने किया पहला ट्वीट
  • मंदिरा ने किया पति राज कौशल को याद
  • राज के निधन के बाद सदमे में मंदिरा बेदी

30 जून को मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने अंतिम सांस ली. इस झटके से मंदिरा के लिए उबरना काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. राज कौशल के जाने के बाद अब मंदिरा के लिए कुछ भी पहले जैसा नहीं रहने वाला है. मंदिरा बेदी ने पति के निधन के बाद पहला ट्वीट किया है. इस ट्वीट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि मंदिरा बेदी किस कदर आहत हैं.

पति के निधन के बाद मंदिरा ने ट्वीट कर क्या लिखा?
ट्विटर पर मंदिरा बेदी ने राज संग अपनी फोटो शेयर की है. इसके कैप्शन में लिखा है- #rip my Raji. एक्ट्रेस ने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है. मंदिरा बेदी और राज की ये फोटो काफी हैपनिंग है. मंदिरा जहां कैमरे को देख फोटो पोज दे रही हैं. वहीं राज हंसते हुए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. राज और मंदिरा की ये फोटो वायरल हो रही है. फोटो में कपल मेड फॉर ईच अदर लग रहा है. लेकिन किसे पता था क‍ि राज इतनी जल्दी मंदिरा का साथ छोड़ देंगे.

50 साल की उम्र में एक्टर का शॉकिंग ट्रॉन्सफॉर्मेशन, बताया अपनी फिटनेस का राज
 

फैंस ने इस खूबसूरत फोटो पर कमेंट करते हुए राज कौशल की आत्मा को शांति मिलने की दुआ की है. मंदिरा बेदी के प्रति फैंस काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. वे मंदिरा के प्रति बेहद हमदर्दी और सहानुभूति जता रहे हैं. 

इससे पहले मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर पति संग फोटो शेयर कर अपना हाल ए दिल बयां किया था. राज संग किसी पार्टी की तीन फोटो शेयर कर मंदिरा ने हार्ट ब्रेकिंग इमोजी बनाया था. मंदिरा बेदी की राज संग ये फोटो भी काफी चर्चा में रही थी. मंदिरा ने पति राज के निधन के बाद से अपनी इंस्टा प्रोफाइल से फोटो हटाकर उसे ब्लैक आउट कर दिया है. 

जिन फिल्मों को रणबीर कपूर ने किया रिजेक्ट, उन्हें करके स्टार बने रणवीर सिंह, क्या आप जानते हैं?
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

राज का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था. राज और मंदिरा के दो बच्चे हैं, वीर और तारा. शनिवार को राज की प्रेयर मीट रखी गई थी. जहां टीवी और फिल्म जगत के कई सितारे नजर आए थे. राज बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर काम किया करते थे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें