scorecardresearch
 

Vicky Kaushal को पसंद आई अतरंगी रे में सारा की एक्टिंग, डायरेक्टर से की ये खास गुजारिश

सारा की एक्टिंग दर्शकों को पसंद आई है और अब तो सारा की तारीफ करने वालों में एक्टर विक्की कौशल का नाम भी शामिल हो गया है. विक्की कौशल एक्ट्रेस सारा की एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए डायरेक्टर आनंद एल राय से अपने लिए भी काम मांग लिया है.

X
सारा अली खान, विक्की कौशल
सारा अली खान, विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्की कौशल को पसंद आई सारा की एक्टिंग
  • अक्षय-धनुष की भी तारीफ करते आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई और फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. सबसे ज्यादा फिल्म में दर्शकों को अगर कुछ अच्छा लग रहा है तो वो है सारा अली खान द्वारा प्ले किया गया डबल रोल. सारा की एक्टिंग दर्शकों को पसंद आई है और अब तो सारा की तारीफ करने वालों में एक्टर विक्की कौशल का नाम भी शामिल हो गया है. विक्की कौशल एक्ट्रेस सारा की एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए डायरेक्टर आनंद एल राय से अपने लिए भी काम मांग लिया है.

विक्की ने बांधे सारा की तारीफों के पुल

एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अतरंगी रे का एक पोस्टर शेयर किया है. इसमें सारा, धनुष और अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. पोस्टर शेयर करने के साथ विक्की ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि- ''कितनी प्यारी फिल्म है, मजा आ गया. सारा अली खान के लिए ये रोल प्ले करना काफी चैलेंजिंग था और उन्होंने कितने शानदार तरीके से इसे प्ले किया है. धनुष भी एक जीनियस हैं. अक्षय कुमार ने गर्दा उड़ा दिया. आनंद एल राय सर, मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट करिए प्लीज.(फोल्डेड हैंड्स)''

अतरंगी रे को लेकर विक्की का पोस्ट
अतरंगी रे को लेकर विक्की का पोस्ट

विक्की कौशल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ समय में ही खूब नाम कमा लिया है और वे किसी भी रोल के लिए डायरेक्टर्स की पहली पसंद रहते हैं. वैसे आनंद एल राय भी एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ हर छोटा-बड़ा एक्टर काम करना चाहता है. ऐसे में अगर ये दोनों कलाकार किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ नजर आते हैं तो वाकई में फैंस के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं होगा. वैसे इसकी संभावना नजर आने भी लग गई है. आनंद एल राय का जवाब आ गया है. उन्होंने विक्की को रिप्लाए करते हुए कहा कि- 'शुक्रिया मेरे भाई. और तू कास्ट नहीं होगा. तू जब भी होगा कहानी होगा.'

आनंद एल राय का रिएक्शन
आनंद एल राय का रिएक्शन

मां बनने वाली हैं Kajal Aggarwal, वीडियो शेयर कर बोलीं- बेबी से इस साल मिलने को लेकर एक्साइटेड हूं

कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा विक्की

फिलहाल विक्की कौशल के पास पहले से कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. सरदार उधम सिंह पर बनी उनकी बायोपिक फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई और फैंस ने इस फिल्म की खूब तारीफ की. दुनियाभर का ध्यान इस मूवी ने खींचा और सभी विक्की कौशल की एक्टिंग की तारीफ करते नजर आए. अब विक्की के पास गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली और लक्ष्मण उतेकर की एक अनटाइटिल्ड मूवी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें