scorecardresearch
 

शादी के बाद कितनी बदली वरुण धवन की लाइफ? इंटिमेट वेडिंग की एक्टर ने बताई वजह

वरुण ने यह भी बताया कि उनकी शादी की तैयारियां पूरी तरह से नताशा ने अपने पेरेंट्स और वरुण की मॉम के साथ मिलकर की थीं. वरुण ने कहा, "मैं शादी के फंक्शन का क्रेडिट नहीं ले सकता हूं. मैंने सिर्फ उनको बताया कि मुझे सिर्फ कुछ ही लोग चाहिए."

वरुण धवन और नताशा दलाल वरुण धवन और नताशा दलाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वरुण बॉलीवुड के शानदार एक्टर हैं
  • वरुण ने नताशा दलाल संग शादी की है
  • वरुण की बड़ी फैन फॉलोइंग है

हैंडसम हंक वरुण धवन बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड और डैशिंग एक्टर्स में शुमार हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले वरुण ने 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी रचाई. अब वरुण ने बताया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कितने बादलाव आए हैं और उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा है. 

इंटिमेट वेडिंग करने पर वरुण ने कहा ये
वरुण की शादी में सिर्फ फैमिली और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. इस पर HT से बात करते हुए एक्टर ने कहा, "उस दौरान हमें जिम्मेदार सिटिजन की तरह रूल्स फॉलो करने की जरूरत थी. मैं इसे ज्यादा बड़ा नहीं करना चाहता था. जिस तरह से चीजें हुईं आपको उनकी इज्जत करनी चाहिए. मेरे परिवार से कई ज्यादा उम्र वाले लोग शादी में शामिल हुए थे और मैं चाहता था कि हर कोई सेफ रहे."

वरुण ने आगे कहा, "जहां तक मेरी पर्सनल लाइफ की बात है तो मैं इसे सिंपल ही रखूंगा. इसलिए भी क्योंकि नताशा फिल्म लाइन से नहीं हैं. फुल शो-शा बहुत ज्यादा हो जाता है और वो उसके लिए सही समय नहीं था." 

'कभी-कभी लोग इतनी तारीफ करते हैं, मुझे शर्म आ जाती है', बोले भाभी जी सीरियल के 'विभूती' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

BB OTT में शुरू हुआ 'इश्क वाला लव'? नेहा-प्रतीक के रिश्ते को लेकर हो रही ऐसी चर्चा 

शादी के बाद कितनी बदली वरुण की लाइफ?
वरुण ने शादी की तैयारियों के लिए भी अपने काम से ब्रेक नहीं लिया. शादी के समय तक वो काम करते रहे. वरुण से जब पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आया तो इसपर एक्टर ने कहा, "ठीक है और लाइफ बिल्कुल वैसे ही है. मुझे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है."

वरुण ने यह भी बताया कि उनकी शादी की तैयारियां पूरी तरह से नताशा ने अपने पेरेंट्स और वरुण की मॉम के साथ मिलकर की थी. वरुण ने कहा, "मैं शादी के फंक्शन का क्रेडिट नहीं ले सकता हूं. मैंने सिर्फ उनको बताया कि मुझे सिर्फ कुछ ही लोग चाहिए. कोई रूल्स ना तोड़े. मैं बहुत परेशान था, क्योंकि पिछले साल कोविड की वजह से मैंने अपनी मॉसी को खोया है फिर मुझे खुद को भी कोविड हुआ."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें