scorecardresearch
 

The Kashmir Files देखकर कैसा था Salman Khan का रिएक्शन? Anupam Kher बोले- कॉल किया और फिर...

Salman Khan on The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स फिल्म का जादू और दबदबा बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कायम है. सलमान खान ने भी ये फिल्म देख ली है और फिल्म देखने के बाद एक्टर ने खास रिएक्शन भी दिया है, जिसके बारे में खुद अनुपम खेर ने बताया है.

X
अनुपम खेर और सलमान खान अनुपम खेर और सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जारी है द कश्मीर फाइल्स की ताबड़तोड़ कमाई
  • सलमान ने फिल्म देखकर दिया ऐसा रिएक्शन

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की आंधी ऐसी चली है कि फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. कश्मीरी पंडितों के दर्द और पीड़ा को दर्शाती ये फिल्म सिर्फ आम जनता के ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स के दिलों को भी छू रही है. रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, आमिर खान से लेकर कई सेलेब्स द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. अब इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान का भी जुड़ गया है. 

सलमान ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखकर ऐसे किया रिएक्ट

सलमान खान को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी पसंद आई है और एक्टर ने फिल्म देखने के बाद इसपर अपना रिएक्शन भी दिया है. द कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई और फिल्म की धांसू सक्सेस पर सलमान खान ने अनुपम खेर को पर्सनली कॉल करके बधाई दी है.  

टाइम्स नाउ संग बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने उन सेलेब्स के बारे में बताया, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद उनसे बात की. अनुपम खेर ने कहा- व्यक्तिगत रूप से मैं कहूंगा कि सलमान खान ने अगले दिन मुझे कॉल किया और बधाई दी. 

The Kashmir Files Box Office Collection Day 16: पटरी पर लौटी 'कश्मीर फाइल्स', जारी है ताबड़तोड़ कमाई 

सलमान संग कई फिल्मों में काम कर चुके हैं अनुमप खेर
सलमान खान संग अनुपम खेर का रिश्ता काफी खास और पुराना है. बॉलीवुड के दोनों स्टार्स कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. अनुपम खेर ने सलमान खान संग उनकी फिल्म प्रेम रतन धन पाओ, जान-ए-मन जैसी फिल्मों में काम किया है.

फिल्म की सक्सेस पर बीटाउन की चुप्पी पर एक्टर ने कही ये बात
द कश्मीर फाइल्स फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई और सक्सेस पर अभी भी कई बड़े स्टार्स ने चुप्पी साधी हुई है. इसपर बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा- जहां तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बात है, तो मुझे लगता है कि वे शॉक में हैं. ऐसा कभी हुआ नहीं है. जब कोई शॉकिंग चीज होती है, तो ये बहुत ही स्ट्रेंज रिएक्शन होता है.

'भोपाली' वाले बयान पर मुश्किल में The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, मुंबई के थाने में शिकायत 

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरे हुए है. फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म ने अभी तक 219.08 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें