scorecardresearch
 

तापसी पन्नू ने किया बहन शगुन पन्नू को बर्थडे विश, शेयर की स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. तापसी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी बहन शगुन से काफी करीब हैं. वे दोनों एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. आज उनकी बहन शगुन का जन्मदिन है, जिसको लेकर उन्होंने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है.

तापसी-शगुन तापसी-शगुन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. तापसी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी बहन शगुन से काफी करीब हैं. वे दोनों एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. आज उनकी बहन शगुन का जन्मदिन है, लेकिन अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के कारण वे शगुन के सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाईं. बहन शगुन को मिस करते हुए और जन्मदिन की बधाई देते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं. 

तापसी ने शेयर किया पोस्ट 
तापसी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे शगुन को किस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, "मेरी कॉन्स्टेंट…आज मेरी सिल्वर लाइनिंग का जन्मदिन हैं..वह अपने बर्थडे को गोल्डन टेंपल में सेलिब्रेट कर रही है…मिस यू मेरी पूच्ची!!’ तापसी की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी के फैंस वीडियो पर लाइक्स और कमैंट्स द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं साथ में प्रतिक्रियां भी. एक्ट्रेस के पोस्ट पर शगुन को ढेर सारी बधाइयां मिल रही है. शगुन और तापसी एक दूसरे के काफी करीब हैं. वे अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. दोनों बहनें कई बार वेकेशन और सेलिब्रेशन करते दिखाई देते हैं. जिसकी तस्वीरें वे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. 

तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही बायोपिक स्पोर्ट्स फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी तस्वीरें तापसी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें