scorecardresearch
 

करीना कपूर को याद आए वेकेशन के दिन, थ्रोबैक फोटो शेयर कर पूछा ये सवाल

एक्ट्रेस उन दिनों को मिस कर रही हैं जब वे वेकेशन पर जाती थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और अपना ये दुख व्यक्त किया है.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खूब एंजॉय करने और आउटिंग करने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की फॉरेन ट्रिप हमेशा सुर्खियों में रहती है. लंदन हो या फिर स्विजरलैंड या फिर दुनिया का कोई भी कोना हो करीना कपूर खान विदेशों में घूमना खूब एंजॉय करती हैं. मगर पिछले कुछ समय से करीना कपूर की फॉरेन ट्रिप्स पर कोरोना ग्रहण लग गया है. एक्ट्रेस उन दिनों को मिस कर रही हैं जब वे वेकेशन पर जाती थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और अपना ये दुख व्यक्त किया है. 

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद कूल फोटो शेयर की है. तस्वीर में वे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाई नेक टी-शर्ट पहनी है और सनग्लासेस भी लगा रखे हैं. एक्ट्रेस होटल के अंदर नजर आ रही हैं और उनके पीछे हसीन वादिया नजर आ रही हैं. तस्वीर के पीछे का आकर्षण देख कर किसी का भी मन इस खूबसूरत जगह पर जाने का कर सकता है.

मगर कोविड टाइम में करीना कपूर इन खूबसूरत नजारों का दीदार नहीं कर पा रही हैं. एक्ट्रेस ने स्विजरलैंड से वेकेशन की ये थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- Apres ski days ❤️, क्या वो वापस आएंगे? यहां पर करीना ने फ्रेंच टर्म Apres ski days का जिक्र किया है. इसका मतलब होता है जिसका मतलब होता है सोशल एक्टिविटीज और मनोरंजन के प्रति रुझान.

 

दूसरी बार मां बनीं करीना कपूर खान

वैसे जिस तरह से देश और दुनिया में कोविड के केसेज बढ़ रहे हैं उसके मद्देनजर करीना के लिए अभी तो वैसा वेकेशन प्लान कर पाना मुश्किल होगा. करीना हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं और न्यूली बॉर्न बेबी की देख-रेख में लगी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर, आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. ये फिल्म हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवी फॉरेस्ट गंप का रीमेक है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें