scorecardresearch
 

सलमान खान जैसे लड़के को डेट करना चाहती हैं अर्शी खान, ‘दबंग’ स्टार ने किया रिएक्ट

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी खान ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने इच्छा जाहिर की कि वह सलमान खान जैसे किसी लड़के को डेट करना चाहती हैं.

अर्शी खान अर्शी खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ होस्ट किया. पिछले 11 सालों से वह इस शो को होस्ट कर रहे हैं. टीवी व्यूअर्स के बीच भी यह शो हिट है. इस सीजन में इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ चैलेंजर्स ने भी हिस्सा लिया था. अर्शी खान इनमें से एक रहीं. हालांकि, अर्शी खान को ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. इस बार वह चैलेंजर बनकर घर में आई थीं. 

शो के दौरान अर्शी खान के उर्दू के लफ्ज और मजेदार एक्टिंग दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर हुई. सलमान खान को भी शो के दौरान अर्शी के उर्दू लफ्जों पर जोर देते देखा गया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी खान ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने इच्छा जाहिर की कि वह सलमान खान जैसे किसी लड़के को डेट करना चाहती हैं. इसके अलावा अर्शी खान ने बताया कि सलमान खान को जब उन्होंने यह बात बताई तो उनका कैसा रिएक्शन था.

इंटरव्यू में अर्शी ने कही यह बात
ईटाइम्स संग बातचीत में अर्शी खान ने कहा, “मैं एक बिजनेसमैन को डेट कर रही थी, बिग बॉस के सीजन में आने से पहले. मुझे लगा कि मैं उन्हें शो में मिस करूंगी, लेकिन मैंने नहीं किया. जब मैं शो से बाहर आई तो हमारा ब्रेकअप हुआ. अभी, मैं सिंगल हूं और ट्रिपल एच या सलमान खान जैसे लड़के को डेट करना चाहती हूं. मैंने यह बात सलमान साहब को भी बताई, जिसे सुनकर उन्होंने कहा कि नहीं, तू शरीफ नहीं है.”

अर्शी आगे कहती हैं कि अब मैं एक ऐसे शख्स को देख रही हूं जो साधारण हो और मैच्योर भी. मैं यंग लड़कों को पसंद नहीं करती जो हंसी मजाक में कुछ भी बोल देते हैं. मैं एक अमीर और हैंडसम बिजनेसमैन को डेट करना चाहती हूं.

‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर अर्शी खान ने एजाज खान को अपना बड़ा भाई बनाया था. दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आई थी. इसके अलावा अर्शी की अली गोनी और राहुल वैद्य संग भी दोस्ती बखूबी देखी गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें