scorecardresearch
 

बिकिनी और एथलेटिक बॉडी में क्या है अंतर? Taapsee Pannu ने बताया

तापसी मानती हैं कि एथलेटिक बॉडी के लिए साइंटिफिक अप्रोच की जरूरत होती है. हर मांसपेशी के लिए अलग एक्सरसाइज की जरूरत होती है. आप क्या खाते हैं, क्या वर्कआउट करते हैं, कौन सी मशीनों का इस्तेमाल करते हैं, ये सब देखना जरूरी होता है.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रश्मि रॉकेट में नजर आएंगी तापसी पन्नू
  • इस शुक्रवार को रिलीज होगी तापसी की फिल्म
  • फिल्म में निभा रही हैं एथलीट का रोल

तापसी पन्नू अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में तापसी एथलीट की भूमिका में दिखेंगी. तासपी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बिकिनी बॉडी और एथलेटिक बॉडी के बीच के अंतर के बारे में बताया है. 

तापसी ने बताया, बिकिनी और एथलेटिक बॉडी के बीच का फर्क
तापसी पन्नू ने फिल्म कंपैनियन से बातचीत में कहा- मैंने अपनी टीम को साफ तौर पर निर्देश दिए थे कि वो फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए अपनी फिजीक बनाने के चक्कर में स्टेरॉयड नहीं लेंगी. भले ही इसके लिए अपने लिए निर्धारित किए गोल्स में कम क्यों ना पड़े. मूवी में वे ट्रैक और फील्ड एथलीट बनी हैं. 

खून में सनीं Kylie Jenner ने शेयर की न्यूड फोटो, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तासपी ने एथलीट और बिकिनी बॉडी में फर्क बताते हुए कहा कि दोनों में बहुत बड़ा अंतर है. वे कहती हैं- बिकिनी बॉडी के लिए आपको स्ट्रीमलाइन अप्रोच को फॉलो करना पड़ेगा. इसके लिए वजन घटाना होगा. आपकी स्किन और हड्डियों के बीच में कुछ नहीं होना चाहिए. यही आपको हासिल करना है, बिकिनी बॉडी के लिए लोग चाहते हैं कि आप स्लिम लगे. अब मेरे पास कोई बॉडी टाइप नहीं है. जो उस तरह के लुक को कंप्लीट कर सके. मैं एक एथलेटिक हूं. अगर मैं बिकिनी बॉडी बनाना चाहूं तो भी आप मुझमें वो खूबसूरत फ्रेम नहीं देख पाएंगे जो आपको दूसरी एक्ट्रेसेज में देखने को मिलेगा.

बनना चाहते थे किसान बन गए एक्टर, क्या आपने इस मशहूर सुपरमॉडल को पहचाना?
 

तापसी मानती हैं कि एथलेटिक बॉडी के लिए साइंटिफिक अप्रोच की जरूरत होती है. हर मांसपेशी के लिए अलग एक्सरसाइज की जरूरत होती है. आप क्या खाते हैं, क्या वर्कआउट करते हैं, कौन सी मशीनों का इस्तेमाल करते हैं, ये सब देखना जरूरी होता है. तापसी की फिल्म रश्मि रॉकेट के बारे में बात करें तो ये फिल्म इस शुक्रवार को जी5 पर रिलीज होगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×