scorecardresearch
 

पिछले 20 सालों में Mika Singh ने ठुकराए 150 रिश्ते, अब TV पर कर रहे स्वयंवर, बताया कैसी लड़की चाहिए?

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और सक्सेसफुल सिंगर मीका सिंह जल्द ही टीवी पर अपना स्वयंवर करने जा रहे हैं. मीका ने बताया हैै कि उनके लिए पिछले 20 सालों में 100 से 150 रिश्ते आ चुके हैं. यहां जानिए मीका सिंह को कैसी लड़की चाहिए.

X
मीका सिंह मीका सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीवी पर स्वयंवर करेंगे मीका सिंह
  • सिंगर ने बताया कैसी लड़की चाहिए

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस और पॉपुलर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही टीवी पर अपना स्वयंवर रचाते हुए नजर आएंगे. डेटिंग एप्स के दौर में मीका सिंह ने टीवी पर एक रियलिटी शो जरिए अपना लव पार्टनर ढूंढने का फैसला किया है. मीका सिंह जल्द ही टीवी शो स्वयंवर- मीका दी वोटी में अपनी दुल्हनियां ढूढेंगे.

मीका सिंह ने बताया है कि उन्हें इस शो के लिए कई साल पहले भी ऑफर आया था, लेकिन तब उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था. लेकिन अब उन्हें लगता है कि ये सही टाइम है. 

Lock Up से बाहर हुईं एक्ट्रेस Sara Khan, नम आंखों से शो को कहा अलविदा 

मीका सिंह के लिए आ चुके हैं इतने रिश्ते

TOI संग बातचीत में मीका सिंह ने अपने स्वंयवर के बारे में बात की. मीका ने बताया- मुझे लगता है कि कई लोग इस तरह से स्वयंवर रचाना चाहते होंगे. मैं खुद को लकी महसूस करता हूं कि मुझे कई सालों बाद ये ऑफर मिला है. मैं पहले इसके लिए तैयार नहीं था. पिछले 20 सालों में मैंने कम से कम 100-150 रिश्तों को ठुकराया है, क्योंकि मेरे लिए मेरा काम बहुत जरूरी था. 

मीका ने आगे कहा- लोग सोचते हैं कि मुझे पार्टी करना और लड़कियों के साथ हैंगआउट करना काफी पसंद है और यही शादी ना करने की वजह है. लेकिन ऐसा कभी नहीं था. मेरी फैमिली में आज तक मेरी इतनी हिम्मत नहीं हुई है कि मैं दलेर पाजी को अपनी गर्लफ्रेंड दिखाउं. हमारे में ये सिस्टम नहीं है. वो रिस्पेक्ट रहती है. जब ये ऑफर आया था तो दलेर पाजी ने कहा था- कर ले, क्या पता कोई मिल जाए. 

एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे नजर आए Katrina Kaif-Vicky Kaushal, रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस बोले- नजर ना लगे 

मीका सिंह को कैसी लड़की चाहिए?
मीका सिंह ने आगे कहा- अभी मैं 44 साल का हूं. अच्छा ये रहेगा कि या तो मैं सिंगल रहूं या अब शादी कर लूं. ड्रीम पार्टनर के बारे में बात करते हुए मीका ने आगे बताया- हमारे बीच आपसी समझ होनी चाहिए. लड़कियों को पता होता है कि उन्हें क्या चाहिए, तो मुझे इसी तरह की लड़की चाहिए. 

मीका सिंह का नाम यूं तो कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अभी भी उन्हें अपनी ड्रीम गर्ल की तलाश है. अब टीवी पर एक रियलिटी शो में  मीका सिंह को उनकी मनपसंद लाइफ पार्टनर मिलेगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें