scorecardresearch
 

BB OTT के बाद अब Roadies 18 में दिखेंगी Moose Jattana, बताया Sonu Sood संग काम करने का एक्सपीरियंस

बिग बॉस ओटीटी की मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट मूस जट्टाना अब यूथ स्टंट बेस्ड रियलिटी शो रोडीज में नजर आएंगी. शो का हिस्सा बनने पर मूस सुपर एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोनू सूद संग काम करने के अपने अनुभव को भी फैंस संग शेयर किया है.

X
मूस जट्टाना मूस जट्टाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोडीज में अपने स्ट्रेंथ दिखाएंगी मूस
  • सोनू सूद संग करके एक्साइटेड हैं मूस

बिग बॉस ओटीटी में अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स और नटखट अंदाज से फैंस को दिलों को जीतने वाली मूस जट्टाना (Moose Jattana) अब एक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं. जी हां, मूस जट्टाना एमटीवी के यूथ बेस्ड रियलिटी शो रोडीज के सीजन 18 (Roadies 18) का हिस्सा होंगी. शो में मूस मुश्किल स्टंट्स करती दिखेंगी. मूस अपने इस नए शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. 

रोडीज का हिस्सा बनने पर मूस ने कही ये बात

रोडीज का हिस्सा बनने को लेकर मूस ने TOI संग बातचीत में कहा- रोडीज शो में पार्टिसिपेट करने का फैसला लेना मेरे लिए काफी मुश्किल था, क्योंकि ये मेरे कंफर्ट जोन से बिल्कुल बाहर है. बिग बॉस ओटीटी के बाद मैं इस बात को लेकर श्योर नहीं थी कि रियलिटी शोज मेरे लिए बने हैं या नहीं. 

लॉक अप में बवाल! Kangana Ranaut से भिड़ीं Saisha Shinde, भड़की एक्ट्रेस ने किया शो से बाहर, बोलीं- Get Lost

शो के लिए शूटिंग करने के अपने एक्सपीरियंस को भी मूस ने फैंस संग शेयर किया. मूस ने कहा- शो के लिए शूटिंग करना उतना ही मजेदार था, जितना टास्क  करना होता है. को-कंटेस्टेंट्स बड़ी चुनौती थे. एक शूट पर इतनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी का होना वाकई में एक लर्निंग टास्क था. 

सोनू सूद संग काम करने का ऐसा रहा मूस का एक्सपीरियंस
सोनू सूद इस बार रोडीज शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. सोनू सूद संग रोडीज में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए मूस ने बताया- सोनू सूद सर के साथ काम करने का एक्सपीरियंस ऐसा था, जिसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगीं. शो के लाइव जाने पर मैं दर्शकों के रिएक्शन देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं. 

एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे नजर आए Katrina Kaif-Vicky Kaushal, रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस बोले- नजर ना लगे 

सोनू सूद होंगे रोडीज 18 के होस्ट

रोडीज का नया सीजन साउथ अफ्रीका में होगा. इस बार इस शो को बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट एक्टर सोनू सूद होस्ट करेंगे. फैंस भी सोनू सूद को शो को होस्ट करते देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं. वहीं, मूस को रोडीज में दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है, इसे जानने के लिए आपको शो ऑन एयर होने का इंतजार करना होगा. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें