scorecardresearch
 

बहन संग कैसे थे सुशांत के रिश्ते, अनूप जलोटा ने याद की आखिरी मुलाकात

सुशांत को चाहनेवाले उन्हें मिस कर रहे हैं और एक्टर को याद कर रहे हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा ने भी सुशांत संग अपनी एक मुलाकात के बारे में बताया है. दरअसल अनूप जलोटा ने एक पार्टी के दौरान सुशांत और उनकी बहन से मुलाकात की थी.

X
अनूप जलोटा अनूप जलोटा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत कई मायनों में नई पीढ़ी की इंस्पिरेशन थे और उनके चाहनेवालों की संख्या तेजी से बढ़ रही थी. फिल्म छिछोरे के लिए भले ही उन्हें कोई सम्मान ना मिला हो मगर इसमें कोई दोराय नहीं है कि फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. फिल्म में अपने बेटे को सुसाइड ना करने की सलाह देने वाला एक्टर कुछ महीनों में ही खुद सुसाइड कर लेगा शायद ही किसी ने ये सोचा होगा. सुशांत को चाहनेवाले उन्हें मिस कर रहे हैं और एक्टर को याद कर रहे हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा ने भी सुशांत संग अपनी एक मुलाकात के बारे में बताया है.  

दरअसल अनूप जलोटा ने एक पार्टी के दौरान सुशांत और उनकी बहन से मुलाकात की थी. अब जो लोग ये कह रहे हैं कि सुशांत के उनके फैमिली संग रिश्ते ठीक नहीं थे अनूप का ये बयान उसे गलत साबित करता नजर आ रहा है. आईएनएस से बातचीत के दौरान अनूप जलोटा ने सुशांत और उनकी बहन प्रियंका संग मुलाकात को याद करते हुए बताया- सुशांत पार्टी में अपनी बहन के साथ थे. ये एक प्राइवेट पार्टी थी और इसमें 25 से 28 लोग शामिल थे. वो संगीतप्रेमी थे. उन्होंने गिटार भी बजाया था. जब वो मुझसे मिले तो उन्होंने इस बात की मायूसी जताई कि उनके पास इस वक्त गिटार नहीं है. उन्होंने मुझसे चांद अंगड़ाइयां ले रहा है गाने की फरमाइश की. 

अनूप ने बताया कि- सुशांत बहुत सिंपल नेचर के थे. वे विनम्र थे और उनकी आदतें अच्छी थीं. उनकी बहन भी ऐसी ही थी. मैंने सुशांत से कहा कि मैं जल्द ही एक पार्टी प्लान करूंगा. पार्टी में मैंने सुशांत से बोला कि वे अपना गिटार साथ लेकर आएं. इसके बाद मैं इंग्लैंड दौरे पर चला गया. वापस आया तो कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन कर दिया गया था. जब अनूप से पूछा गया कि बहनों के साथ सुशांत का रिलेशनशिप कैसा है. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- वो अपनी बहन के साथ काफी विनम्र था. देख कर ऐसा लग रहा था कि दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. मुझे तो ऐसा नहीं लगा कि दोनों के बीच कोई तनाव है. यहां तक कि मुझे तो ऐसा भी नहीं लगा कि सुशांत डिप्रेस थे और वे नशे की लत में थे. बता दें कि पार्टी में सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजू सिद्धार्थ संग पहुंचे थे.

बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को चौंका कर रख दिया. सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए. सुशांत की डेथ अब पूरे देश के लिए एक मिस्ट्री बनती जा रही है. मामले की सीबीआई जांच चल रही है. अब ये देखने वाली बात होगी कि आने वाले वक्त में सुशांत की मौत को लेकर क्या खुलासा होता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें